किंग खान से ट्विटर पर पिछड़े बिग बी तो कहा आ गया विदा लेने का समय

पिछड़े बिग बी

आरयू इंटरटेनमेंट डेस्‍क। 

सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने मंगलवार  रात करीब 12 बजे एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में अमिताभ ने ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स घटाने का आरोप लगाया है। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होने के साथ ही अपने फैंस से संपर्क में रहते हैं और उनके सवालों के जवाब भी देते हैं, लेकिन उनके इस मैसेज से अब लगता है अमिताभ बच्चन ट्विटर छोड़ने के मूड में हैं।

अमिताभ ने ट्विटर पर आरोप लगाते हुए लिखा कि उसने उनके फॉलोअर्स घटा दिए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? यह मजाक लग रहा है। अब समय हो गया है विदा लेने का। अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद। इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं।’

फॉलोअर्स के मामले में अमिताभ बच्‍चन पहले स्‍थान पर काबिज थे, ऐसा इसलिए क्योंकि वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ चीजें पोस्ट करते रहते थे। फिर चाहे वह उनके परिवार की तस्वीरें हो या किसी एक्टर को जन्मदिन की बधाई देना, लेकिन बुधवार को शाहरुख खान ने फैन फॉलोइंग के मामले में अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर मात दे दिया है।

गुरुवार दोपहर दो बजे तक अमिताभ बच्चन की ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 32, 9042, 64 थी, जबकि शाहरुख खान के फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 32, 9436, 57 पहुंच गई। इस संख्या के बाद किंग खान ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड एक्टर की लिस्ट में शुमार हो गए हैं, हालांकि बिग बी के मुकाबले शाहरुख इतने एक्टिव नहीं रहते, लेकिन अबराम के पोस्ट किए वीडियो ने लोगों का ध्यान ज्यादा केन्द्रित किया।

यह भी पढ़ें- हिलेरी ने ईमेल के जरिए पूछा था अमिताभ बच्‍चन के बारें में

LEAVE A REPLY