लोकसभा उपचुनाव के BJP प्रत्‍याशी की हालत बिगड़ी, लखनऊ के SGPGI में हुआ ऑपरेशन

उपेंद्र दत्त शुक्ल
उपेंद्र दत्त शुक्ल। (फाइल फोटो)

आरयू ब्‍यूरो,

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा उपचुनाव के गोरखपुर प्रत्‍याशी उपेंद्र दत्त शुक्ल की हालत बिगड़ने पर लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती किया गया। उपेंद्र दत्‍त को ब्रेन में क्लॉटिंग की समस्या आने पर एसजीपीजीआई में आज उनका ऑपरेशन किया गया।

यह भी पढ़ें- भाजपा ने घोषित किए गोरखपुर-फूलपुर लोकसभा सीट के उम्मीदवार, इन दिग्गजों पर जताया भरोसा

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार उपेंद्र दत्त शुक्ल को ब्रेन में क्लॉटिंग की समस्या थी, जिसके बाद हालत बिगड़ने पर उन्हें गोरखपुर से लखनऊ रेफर किया गया था। डॉक्‍टोरों ने मीडिया को बताया कि न्यूरोलॉजी विभाग में उनका ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद उपेंद्र दत्त शुक्ला की हालत ठीक है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के इस्तीफे से खाली हुई गोरखपुर सीट से बीजेपी ने उपेंद्र दत्त शुक्ला को प्रत्याशी बनाया है। उपेंद्र की संगठन और कार्यकर्ताओं में अच्छी पकड़ होने के साथ ही पूर्वांचल में उनकी पहचान ब्राह्मण चेहरे के रूप में होती हैं।

यह भी पढ़ें- गोरखपुर में बोले योगी हमने विकास को परिवार, जाति या क्षेत्र में नहीं बांटा

जो गोरखपुर से राज्यसभा सांसद और वर्तमान में केंद्र में मंत्री शिव प्रताप शुक्ला के बेहद करीबी के रूप में जाने जाते हैं। इतना ही नहीं उपेंद्र शुक्ला ने जिला अध्यक्ष के रुप में भी पार्टी को अपनी सेवा दी है। साथ ही प्रदेश में जब राजनाथ सिंह की सरकार थी, तो उपेंद्र शुक्ला गोरखपुर में पार्टी के जिलाध्यक्ष थे।

यह भी पढ़ें- जानें महेंद्र पाण्‍डेय ने किन तर्को के आधार पर कहा गोरखपुर-फूलपुर सीट जीतेगी भाजपा

LEAVE A REPLY