श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सेलिब्रिटी और फैंस, राजकीय सम्‍मान से होगा अंतिम संस्‍कार

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन

आरयू वेब टीम। 

बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी का आज दोपहर अंतिम संस्कार किया जाएगा। अंतिम दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर अंधेरी के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया है और वहीं से दोपहर दो बजे उनकी अंतिम यात्रा शुरू होगी।

शरीर श्रीदेवी का राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार होगा और इसके लिए मुंबई पुलिस का बैंड सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब पहुंच गया है। वहीं उन्‍हें गार्ड ऑफ़ ऑनर देने के लिए उनके पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटा जाएगा।

यह भी पढ़ें- रिपोर्ट में खुलासा हार्ट अटैक नहीं इस वजह से हुई थी श्रीदेवी की मौत, शरीर में अल्कोहल भी मिला

वहीं श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए सुबह से से‍लिब्रिटी के साथ ही फैंस का भी तांता लगा हुआ है। उनके अंतिम दर्शन के लिए दीपिका पादुकोण, विद्या बालन और रेखा भी आ गई हैं। भारी भीड़ के बीच सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंच गई हैं। उनके अलावा माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, काजोल और जैक्लिन फर्नांडिस सरीखे सुपरस्टार भी पहुंच गए हैं।

श्रीदेवी के देवर संजय कपूर और भतीजे हर्षवर्धन कपूर भी वहां पहुंच चुके हैं। सोनम कपूर और फराह खान भी श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए आ गए हैं। फिल्म अभिनेता अनु कपूर, अरबाज खान, उर्वशी रौतेला अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे। वहीं आखिरी विदाई के लिए श्‍वेता बच्चन पहुंची और अमिताभ के भी पहुंचने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- एकाएक चली गई बॉलीवुड की चांदनी, शोक की लहर, देखें उनका आखिरी वीडियो

इसके बाद दोपहर दो बजे अंधेरी स्थित सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब से अंतिम यात्रा निकाली जाएगी, जो विले पार्ले के पवन हंस क्रीमेटॉरियम तक जाएगी। वहीं उनका अंतिम संस्कार दोपहर 3:30 बजे किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- सस्‍पेंस के साथ इंतजार खत्‍म, मुंबई पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, कल होगा अंतिम संस्‍कार

LEAVE A REPLY