कांग्रेस नेता ने मोदी पर TOP को लेकर की टिप्‍पणी तो भड़की भाजपा

मोदी पर विवादित टिप्पणी
फाइल फोटो।

आरयू वेब टीम। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक रैली के दौरान राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि किसान उनकी शीर्ष प्राथमिकता हैं। मोदी ने अंग्रेजी के TOP को टोमैटो (टमाटर), अनियन (प्याज) और पोटैटो (आलू) के तौर पर जिक्र किया था।

मोदी की इस टिप्पणी के जवाब में कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख और कर्नाटक की पार्टी नेता दिव्य स्पंदना रम्या ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि क्या ऐसा तब होता है जब आप पॉट पर होते हैं। उनके इस ट्वीट पर भाजपा की ओर से तीखी प्रतिक्रिया जतायी गई है।

यह भी पढ़ें- लोगों के उत्‍साह ने जताया कि कर्नाटक में कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू: मोदी

प्रधानमंत्री को लेकर रम्या द्वारा शब्दों के चयन को आड़े हाथों लेते हुए पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट किया। जिसमें उन्‍होंने लिखा कि देश के अधिकतर लोग और हमारी पार्टी के सदस्य यह नहीं जानते कि आप किस संबंध में उल्लेख कर रही हैं, लेकिन आपके नेता इसे तुरंत पकड़ लेंगे। आपने अपनी घटिया टिप्पणी से भारत के लोगों का अपमान किया है, लेकिन आपके नेता को आप पर गर्व होगा।

वहीं, बीजेपी के आइटी सेल प्रभारी अमित मालवीय ने भी दिव्या स्पंदना के बयान पर ऐतराज जताते हुए कहा कि कर्नाटक में 3500 किसानों ने आत्महत्या की, जो देश में सबसे ज्यादा है, लेकिन उन किसानों पर बोलना आपके लिए पॉट पर होने के बराबर है।

यह भी पढ़ें- देश के सवा सौ करोड़ लोगों की आशा, अपेक्षाओं का बजट: मोदी  

LEAVE A REPLY