सपना आने पर देवी के मंदिर में युवक ने काट ली गर्दन

मंदिर में काट ली गर्दन
मंदिर परिसर में गर्दन काटने के बाद घायल युवक।

आरयू ब्‍यूरो, 

लखनऊ। कोतवाली देहात क्षेत्र के महोलिया शिवपार स्थित एक मंदिर में आज दिल दहला देने वाली घटना हो गयी। काली मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे एक युवक ने धारदार हथियार से अपनी ही गर्दन काट ली।

युवक को ऐसा करता देख मंदिर में हड़कंप मच गया। लोगों ने तत्‍काल इसकी सूचना पुलिस को देने के साथ ही खून से लथपथ युवक को जिला अस्‍पताल पहुंचाया। जहां डॉक्‍टरों ने युवक की हालत को बेहद गंभीर बताते हुए उसे लखनऊ के एक अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- मुस्लिमों से बीफ छोड़ने की अपील करने वाले अजमेर दरगाह के दीवान को हटाया गया

बताया जा रहा है कि कोतवाली देहात के चांद बेहटा निवासी संदीप वर्मा एमए का छात्र है। संदीप देवी काली का भी उपासक है। संदीप ने पुलिस को बताया कि रात में काली मां का सपना आया था और उन्होंने बलि देने की बात कही थी। इसके बाद देवी की बात मानते हुए आज वह काली मंदिर पहुंचा, जहां पर उसने अपनी गर्दन काट ली।

एक शिक्षित युवक द्वारा अं‍धविश्‍वास में ऐसा करने की घटना सामने आने के बाद जहां हर कोई हैरान है। वहीं संदीप के इस आत्‍मघाती कदम से उसके परिजनों में भी रोना-पीटना मचा है। घरवालों का कहना है कि उन्‍होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि संदीप कभी ऐसा कर सकता है।

यह भी पढ़ें- राजधानी में मंदिर के पुजारी की बेरहमी से हत्‍या

LEAVE A REPLY