मार्क जकरबर्ग की बहन से फ्लाइट में यौन शोषण, एयरलाइंस ने शुरू की जांच

फ्लाइट में यौन शोषण

आरयू इंटरनेशनल डेस्‍क।

फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग की बहन के साथ विमान में यौन शोषण का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर खुद इस बात की पुष्टि मार्क की बहन रैंडी जकरबर्ग ने एक पोस्‍ट के जरिए की है।

उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि विमान में एक शख्स के उपर यौन शोषण का आरोप लगाया। रैंडी ने लिखा कि लॉस एंजेल्स से मैक्सिको को जाने वाली अलास्का एयरलाइंस के विमान में उनके साथ एक शख्स ने यौन शोषण किया।

यह भी पढ़ें- शिवसेना सांसद ने एयर इंडिया कर्मी को चप्‍पल से पीटा, मुकदमा दर्ज

यह घटना उनके साथ उस समय हुई जब वह बुधवार को लॉस एंजिलस से मजतलन जाने वाली अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में सवार हुईं। कुछ ही देर बाद उनके पास की सीट पर बैठे शख्स ने उन पर अश्‍लील और यौन टिप्पणी की। इस बारे में रैंडी ने लिखा है ‘मुझे उस वक्त यह बेहद उग्र और निराश करने के साथ ही अपमानजनक महसूस हो रहा था।

रैंडी ने यह आरोप लगाया कि इस घटना की शिकायत जब उन्होंने कैबिन अटेंडेंट से की तो उसने इसे उसे रेगुलर कस्‍टमर होने के कारण खारिज कर दिया और किसी और सीट पर बैठने के लिए कह दिया गया।

वहीं रैंडी की इस पोस्ट को एयरलाइंस ने गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही एयरलाइंस ने बयान जारी कर कहा है कि हमारे ग्राहकों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वप्रथम है और एक कंपनी के रूप में हम इस मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं।

LEAVE A REPLY