नानी के सामने इंटर की छात्रा का अपहरण करने के बाद बदमाशों ने किया गैंगरेप

गैंगरेप के बाद रेप
प्रतीकात्मक फोटो।

आरयू ब्‍यूरो,

वाराणसी। उत्‍तर प्रदेश की पुलिस महिलाओं के सुरक्षा के लाख दावें करे लेकिन हकीकत यही है कि आज भी पुलिस महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम है। जौनपुर जिले के सरपतहां इलाके में बीती रात बेखौफ बदमाशों ने नानी के सामने ही इंटर की छात्रा का अपहरण कर ले जाने के बाद गैंगरेप कर सनसनी मचा दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस छात्रा का मेडिकल मुआयना कराने के साथ ही बदमाशों की तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि आजमगढ़ जिले के पंवई थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली इण्टर की छात्रा सोनम (परिवर्तित नाम) दिवाली मनाने  सरपतहां थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने ननिहाल आयी थी। शुक्रवार की रात वह नानी के साथ घर के बरामदे में सोयी हुई थी। इसी दौरान बोलेरो सवार कुछ बदमाश उसके वहां पहुंचे और बातों में उलझाकर नानी का हालचाल पूछने लगे। इससे पहले की बुजुर्ग महिला ठीक से कुछ बोल पाती बदमाशों ने उसकी पिटाई कर छात्रा का अपहरण कर बोलेरो से भाग निकले।

यह भी पढ़ें- राजधानी में BA की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, बदमाशों ने वीडियो भी बनाया

घटना के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना देने के साथ ही ग्रामीणों ने भी रात में ही छात्रा की खोजबीन शुरु कर दी। सूचना के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी ही थी। इसी बीच गांव के ही एक व्यक्ति ने पीड़ित परिवार को किशोरी के साथ गैंगरेप होने की घटना के बारे में बताया तो पीड़ित परिवार में रोना-पीटना मच गया।

किसी तरह घर पहुंची गैंगरेप की शिकार छात्रा ने घरवालों को बताया कि बोलेरो में पांच बदमाश सवार थे। जो उसे बरौत स्थित एक इंटर कालेज के पास नहर पर ले गये और बारी-बारी से बदमाशों ने उसके साथ रेप किया।

यह भी पढ़ें- पति का इलाज कराने आई महिला से KGMU में गैंगरेप, तहजीब का शहर हुआ शर्मसार

इसी बीच ग्रामीणों के जुटने की आहट पर बदमाश भाग निकले। जिसके बाद उसने स्कूल के पीछे ही रहने वाले अपने एक परीचित के घर जाकर आपबीती सुनाई। वहीं सूचना पर पहुंची क्षेत्रिय पुलिस ने छात्रा को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश करने का दावा कर रही है।

यह भी पढ़ें- दरिंदगी: यमुना एक्‍सप्रेस वे से अगवा कर चार महिलाओं से गैंगरेप, लूटपाट, विरोध पर युवक की हत्‍या

बताते चलें कि पिछले महीने भी बोलेरो सवार बदमाशों ने बदलापुर में इसी तरह गैंगरेप करने के बाद एक युवती को हरपालगंज स्टेशन के पास फेंक दिया था। युवती के मेडिकल से इंकार कर देने पर उसे बलिया के नारी संरक्षण गृह भेज दिया गया था। पुलिस पिछले मामले में किसी नतीजे पर भी नहीं पहुंच पाई थी कि बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस की सक्रियता और इकबाल पर सवालिया निशान लगा दिया।

यह भी पढ़ें- भाजपा विधायक के आवास पर युवती से गैंगरेप की कोशिश, दो गिरफ्तार

LEAVE A REPLY