नरेश अग्रवाल के जाने से सपा को होगा फायदा: मुलायम सिंह

नरेश मुलायम
मुलायम सिंह यादव के साथ नरेश अग्रवाल। (फाइल फोटो)

आरयू ब्‍यूरो, 

लखनऊ। अमिताभ बच्‍चन की पत्‍नी व सपा नेत्री जया बच्‍चन के खिलाफ विवादित बयान देकर चौतरफा आलोचना झेल रहे नरेश अग्रवाल से अब समाजवादी पार्टी भी राहत महसूस कर रही है। वहीं तमाम विरोध के बाद नरेश अग्रवाल ने मंगलवार को अपने विवादित बयान पर खेद जताया है।

यह भी पढ़ें- भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल के पहले ही बयान से सुषमा स्‍वराज नाराज

दूसरी ओर पूर्व सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने भी आज नरेश अग्रवाल को सपा के लिए नुकसानदेह ही बताया है। भाजपा ज्‍वाइन करने के बाद भले ही नरेश अग्रवाल ने मुलायम सिंह की तारीफ करने के साथ ही हमदर्दी जतायी हो, लेकिन कट्टर समाजवादी के रूप में पहचाने जाने वाले मुलायम सिंह ने मंगलवार को नरेश अग्रवाल को निशाने पर लिया है। सूबे की राजधानी में मीडिया के एक सवाल के जवाब में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि सपा को कोई नुकसान नहीं होगा उनके जाने से, फायदा ही होगा।

यह भी पढ़ें- नरेश अग्रवाल नहीं सपा से जया बच्‍चन जाएंगी राज्‍यसभा

बताते चलें कि विवादित बयान देने और सत्‍ता के साथ पार्टी बदलने में माहिर माने जाने वाले नरेश अग्रवाल ने सोमवार को साइकिल की सवारी से उतरकर भाजपा का दामन थाम लिया था। अपनी जगह जया बच्‍चन को राज्‍यसभा का टिकट दिए जाने से नाराज नरेश अग्रवाल ने भाजपा में पहुंचते ही सबसे पहले जया बच्‍चन पर ही निशाना साधा।

हालांकि इस दौरान वह शब्‍दों का चुनाव करने में बड़ी चूक कर गए। जिसके बाद विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज समेत भाजपा के ही तमाम नेताओं ने उन्‍हें नसीहत दे डाली। वहीं सपोर्ट की जगह भाजपा के लोगों से एक तरह का विरोध झेल रहे नरेश अग्रवाल ने आज अपने बयान पर खेद जताते हुए उसे वापस ले लिया।

यह भी पढ़ें- सपा से राज्‍यसभा की इकलौती प्रत्‍याशी जया बच्‍चन ने किया नामांकन, बोलीं मैं भी हूं वरिष्ठ नेता

LEAVE A REPLY