फ्लैश सेल के जरिए 18 नवम्‍बर से मिलेगा चैम्‍पवन सी 1 स्‍मार्टफोन

champ one c1 on flash sail

आरयू वेब टीम।

501 रूपए का चैम्‍पवन सी वन स्‍मार्टफोन का इंतजार करने वालों के लिए अच्‍छी खबर है। 18 नवम्‍बर से चैम्‍पवन सी 1 स्‍मार्टफोन आखिरकार यूजर्स तक पहुंचने वाला है। इसे पाने के लिए यूजर्स को फ्लैश सेल का सहारा लेना होगा।
यह वहीं स्‍मार्टफोन जिसके काफी कम दाम के कारण सोशल मीडिया, अखबारों और चाइनलों पर काफी चर्चा रही है। चैम्‍पवन सी 1 को पहले कंपनी ने सितंबर में लांच करने की बात कही थी, लेकिन कुछ समस्‍याओं के चलते इसे स्‍थागित कर दिया गया था। इस स्‍मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी खूबी भी है। इसकी यही खूबी लोगों के बीच चर्चा का सबब बनी हुई थी। स्‍मार्टफोन की झलक अगस्‍त में सामने आई थी। अब ऑफिशियल वेबसाइट पर 18 नवंबर को इसके सेल पर जाने की सूचना है।

51 रुपए में करें चैम्‍पवन सी1 का रजिस्‍ट्रेशन

स्‍मार्टफोन को पाने के लिए इसकी ऑफिशियल वेबसाइट ओपेन करें। पेज पर बाय बटन के लिए सर्च करें जो कि चैम्‍प1 क्‍लीन मास्‍टर टेक्स्‍ट के नीचे दिया गया है। आपकों इस बटन को क्लिक कर सभी डिटेल्‍स भरनी होगी। फोन को रजिस्‍टर करते समय आपको 51 रूपए देना होगा, जोकि रजिस्‍ट्रेशन शुल्‍क है। हालांकि कंपनी इस फोन में चैम्‍प 1 क्‍लीन मास्‍टर एप दे रही है, जो एक प्रकार की key है। इसे खरीद के समय इस्‍तेमाल करना होगा।

इसमें है कमाल के फीचर्स

चैम्‍पवन सी1 का डिस्‍प्‍ले 5 इंच 720 पी है। इसमें 1.3GHz क्वाड कोर मीडिया टेक, एमटी 6735 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही 2 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। इसकी बैट्री क्षमता 2500 एमएएच है। इसके अलावा इस मोबाइल में और भी बहुत कुछ है।

वैसे तो फोन की लागत 7999 रुपए है कंपनी की वेबसाइट पर जारी की गई जानकारी के अनुसार कंपनी इसे 599 रुपए में एक सीमित समय तक बेचेगी।

LEAVE A REPLY