राखी का आरोप सनी लियोनी की वजह से मिल रहें पोर्न इंडस्ट्री से ऑफर, जाने पूरा मामला

सनी लियोनी

आरयू इंटरटेनमेंट डेस्‍क। 

हमेशा अपनी उल्‍टी-सीधी हरकतों से चर्चा में रहने वाले राखी सावंत ने एक बार फिर चौंकाने वाला बयान दिया है। ड्रामा क्‍वीन ने इस बार सनी लियोनी पर गंभीर आरोप लगाएं हैं। राखी ने मीडिया में दिए अपने एक बयान में आरोप लगाते हुए कहा कि सनी लियोनी ने उनका नंबर लांस एंजिलस पोर्न इंडस्ट्री को बांटा है, जिसकी वजह से अब उन्हें एडल्ट फिल्मों करने के लिए ऑफर मिल रहें हैं।

यह भी पढ़ें- जानें ‘बिग बॉस’ के स्‍वामीजी को नंगा करने के बाद क्‍या करना चाहती है राखी

अभिनय से कही ज्‍यादा अपने बयानों और हरकतों से चर्चा में रहने वाली राखी ने कहा कि पोर्न इंडस्ट्री वाले उन्‍हें लगातार फोन कर परेशान कर रहे हैं। फोन करने वाले मुझे अच्छे पैसे देने की बात कहते हैं। साथ ही वो मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट भी मांग रहे हैं।

सनी ने किया था फोन

राखी सावंत ने अपना तर्क रखते हुए कहा कि उन्‍होंने सनी लियोनी के जुड़वां बच्चें की मां बनने पर बधाई देने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसके बाद सनी लियोनी ने खुद एक अनजाने नंबर से उन्‍हें कॉल कर पूछा था कि क्या मैं उनसे जेलस फील करती हूं। मैं क्यों ईष्या करूंगी? इस सवाल पर सनी लियोनी ने कोई जवाब नहीं दिया था।

यह भी पढ़ें- सनी को जिस्‍म की गर्मी की वजह से लेनी पड़ी डॉक्‍टर की सहायता

पोर्न फिल्‍मों में काम करने की जगह मरना पसंद करूंगी

राखी ने सफाई देते हुए ये भी कहा है कि उन्‍हें इस काम में बिल्कुल भी इंट्रेस्ट नहीं है। मैं इस तरह का काम नहीं कर सकती, इसकी जगह मैं मरना पसंद करूंगी। मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं और मैंने बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में काम किया है, जिसे लोग परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। इसलिए ऐसी फिल्‍मों को करने का सवाल ही नहीं उठता।

यह भी पढ़ें- सनी लियोनी हुई 36 की, फैंस के लिए शेयर की हॉट फोटो

LEAVE A REPLY