योगी सरकार ने एक साल में सिर्फ देश को बांटने का किया है काम: आजम खां

बोले आजम
फाइल फोटो।

आरयू संवाददाता, 

रामपुर। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के बंदर वाले बयान पर आज सपा के फायर ब्रांड नेता आजम खान ने तंज कसते हुए कहा कि वो कौन है हमें तो नहीं पता, लेकिन हम कुछ कहेंगें तो इसे भी हिंदू-मुस्लिम कर देंगे। रामपुर में मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि हिन्दू-मुसलमानों को लड़ाने के नतीजे आपने देख लिया, न हिंदू ने पसंद किया और न ही मुसलमान ने। योगी जी अपने बूथ पर जितने वोट लाए उससे अंदाजा लगा लें कि एक साल में कितना काम हुआ।

यह भी पढ़ें- तीन तलाक पर आजम खान का बड़ा बयान, मोदी पहले अपनी पत्‍नी को हक दें

आजम खान ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार ने एक साल में सिर्फ देश को बांटने का काम किया। वहीं बीजेपी के सहयोगी दलों के नराज होने पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि जो वादे किए वो पूरे नहीं किए, सब यही कह रहे हैं कि हमारे साथ झूठ बोला गया है। हमसे छल किया, धोखा दिया और ठगी की है।

यह भी पढ़ें- आजम ने कहा, बादशाह अंबानी-अडानी का सोच रहे फायदा

बता दें कि योगी सरकार के एक साल पूरा होने पर सपा नेता आनंद भदौरिया ने ट्वीट कर कहा था कि जंगल वालों ने शेर की जगह बंदर को राजा चुना, कोई समस्या आती तो बंदर इस पेड़ से उस पेड़, इस डाल से उस डाल छलांग लगाता। समाधान न होते देख जंगलवालों ने कहा महराज आप फेल हो। बंदर ने कहा देखो भाग दौड़ में कोई कमी नहीं है, अब रिज़ल्ट न मिले तो इसमें मेरा क्या कसूर?

यह भी पढ़ें- बोले आजम, गुजरात चुनाव प्रचार में नफरत के बीज बो रहें हैं मोदी

इस ट्वीट का जवाब देते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने पलटवार कर कहा था कि जिस तरीके से एक बानर ने लंका को जलाकर राख कर दिया था, उसी तरह यह बानर भ्रष्टाचार रूपी लंका को जलाकर राख कर देगा। कुछ लोगों को बंदर से डर लगता है, लेकिन एक बंदर ने रावण की लंका जलाई थी। एक बंदर प्रदेश की तमाम कुरीतियों को खत्म करेगा।

यह भी पढ़ें- उपचुनाव में हार के बाद विकास कार्यो में रूचि लेने लगी है योगी सरकार: अखिलेश

LEAVE A REPLY