यूपी में भीषण हादसा, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन ने बस को मारी टक्कर, पांच यात्रियों की मौत, 12 घायल

यूपी में भीषण हादसा

आरयू वेब टीम। उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में पांच यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया।

जानकारी के अनुसार, सोमवार को प्राइवेट बस से 55-60 यात्री दिल्ली से सीवान जा रहे थे। देर रात बस पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के 68.8 किमी पर बाजारशुकुल क्षेत्र में पहुंची, जहां पर अज्ञात वाहन से बस की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर पटल गई। जिसके बाद पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर चीख-पुकार मच गई।

इस हादसे में बस में सवार पांच यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए। जिसमें से तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है, जबकि अन्‍य घायलों का पास के अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है, फिलहाल पुलिस वाहन की तालाश में जुट गई।

यह भी पढ़ें- देहरादून-मसूरी मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, छह लोगों की दर्दनाक मौत

इस संबंध में सीओ अतुल सिंह ने बताया कि देर रात एक प्राइवेट बस जो कि दिल्ली से सिवान जा रही थी उसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में करीब 12 लोग घायल हो गए, जबकि पांच लोगों की मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल लाकर उनका इलाज जगदीपुर अस्पताल में कराया गया है। शवों को कब्जे में लिया गया है। मृतक यात्रियों की पहचान की जा रही है। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही। जबकि क्रेन के जरिए बस को सड़क के किनारे करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें- स्‍कूली बस पलटने से 50 बच्चे घायल, तेज रफ्तार की वजह से हुआ सड़क हादसा