PM मोदी का विपक्ष पर निशाना, पहले जनता थर-थर कांपती थी अब माफिया रहें कांप

थर थर कांप रहें
जनसभा को संबोधित करते नरेंद्र मोदी।

आरयू वेब टीम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मिर्जापुर-मऊ में चुनावी रैली को संबोधित कर विपक्ष पर निशाना साधा है। पीएम ने कहा की सपा सरकार ने मिर्जापुर को बदनाम कर दिया था। पूर्वांचल को माफिया का सुरक्षित ठिकाना बना दिया था। जीवन या जमीन कब छिन जाए, कोई नहीं जानता था। योगी जी मेरे स्वच्छता अभियान को बहादुरी से आगे बढ़ा रहे हैं। यही वजह है कि अब माफिया थर-थर कांप रहें हैं, जबकि पहले इनके नाम से जनता कांपती थीं।

मऊ में पीएम ने कहा मोदी जब खुलकर इनकी पोल खोलता है, तो मोदी की कब्र खोदने के नारे लगाते हैं। वोट जिहाद के फतवे निकालते हैं, लेकिन मोदी के पास माताओं-बहनों का कवच है। मोदी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। ये रातों रात मुस्लिम जातियों को ओबीसी घोषित कर रहे हैं। कलकत्ता हाई कोर्ट ने 77 मुस्लिम जातियों का आरक्षण खारिज किया है। यह मामला सुप्रीम कोर्ट में अटका है। यह इसलिए अटका है, क्योंकि बाबा साहेब लिखकर गए हैं कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता है। वह बंटवारे के रूप में इसके परिणाम देख चुके हैं, लेकिन यह वोट बैंक के भूखे संविधान को बदलना चाहते हैं।

मोदी ने कहा- सपा-कांग्रेस का इंडी गठंबधन सभी जातियों को आपस में लड़ा रहा है। यह लोग चाहते हैं, दलित, ब्राह्मण, यादव, कुर्मी, कुशवाहा, राजभर, सिंधी आपस में झगड़ा करके कमजोर हो जाए। समाज के लोग एकजुट नहीं रहेंगे। आपस में एक-दूसरे के बाल नोचेंगे तो आपका असली मुद्दों से ध्यान भटक जाएगा। तभी इंडी वाले अपनी असली साजिश को अमल में लाएंगे। यह तीन बड़ी साजिश को पूरा करने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि साथियों यहां जो फर्स्ट टाइम वोटर हैं, उनको 2012 का आज से 11 साल पहले आपको याद नहीं होगा, 2012 में सपा ने अपने घोषणा पत्र में साफ-साफ लिखा है कि जैसा आरक्षण बाबा साहब अंबेडकर ने दलितों को दिया वैसा ही आरक्षण मुसलमान को दिया जाएगा। यह संविधान की भावना से खिलाफ है। यह बाबा साहब अंबेडकर की भावना के खिलाफ है, लेकिन इंडी वालों को इसकी कोई परवाह नहीं।

संविधान बदलकर उसमें नए सिरे से लिख देंगे। भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण दिया जाए। इंडी वाले एससी, एसटी, ओबीसी को मिलने वाला आरक्षण खत्म कर देंगे। पूरा का पूरा आरक्षण धर्म के आधार पर मुसलमानों को दे देंगे। सपा -कांग्रेस इंडी वालों की वोट बैंक है। यह बहुसंख्यक समाज को दोयम दर्जें का नागरिक बनाना चाहते हैं।

मोदी ने कहा-सपा ने हमेशा साजिश की तहत पूर्वांचल को पिछड़ा बनाए रखा। ऐसे लोगों को पूर्वांचल बार-बार सजा देगा।जिन्होंने इस क्षेत्र के साथ विश्वासघात किया, इंडी गठबंधन के वे लोग जिन्होंने आपके घरों में आग लगाया, जिन्होंने आपकी जमीनों पर कब्जा किया, जो माफिया के लिए आंसू बहाते हैं। ऐसे लोगों को अब पूर्वांचल में पैर नहीं रखने देना है।

यह भी पढ़ें- PM मोदी ने कहा, विकास-विरासत भी के मंत्र के साथ देश को आगे बढ़ा रही भाजपा

2012 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के समय समाजवादी पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी किया था। तब सपा ने अपने घोषणा पत्र में कहा था, जैसे दलितों, पिछड़ों को आरक्षण मिला है, वैसे ​ही मुसलमानों को भी आरक्षण दिया जाएगा। इतना ही नही कानून-व्यवस्था और समाजवादी पार्टी का छत्तीस का आंकड़ा है। जो आतंकी पकड़े जाते थे, उनको भी ये सपा वाले छोड़ देते थे। जो पुलिस अफसर इसमें आनाकानी करता था, सपा सरकार उसे सस्पेंड कर देती थी।

यह भी पढ़ें- धनबाद में बोले प्रधानमंत्री, मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, इसीलिए लग रहा 400 पार का नारा