एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को CISF की महिला जवान ने जड़ा थप्पड़, किसान आंदोलन से जुड़े बयान से थीं नाराज

कंगना को थप्‍पड़
थप्‍पड़ जड़ने वाली जवान व कंगना।

आरयू वेब टीम। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद व एक्ट्रेस कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर तैनात सीआइएसएफ की महिला जवान ने आज सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया है। कुलविंदर कौर नाम की जवान किसान अंदोलन को लेकर दिए गए कंगना के एक बयान से बेहद नाराज थीं। गुरूवार को कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली मीटिंग में आ रही थी। तब यह वाक्या हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक इस बारे में कंगना ने एयरपोर्ट पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। जिसके बाद सीआइएसएफ की कर्मचारी को हिरासत में ले लिया गया है। उससे अब थप्पड़ मारने को लेकर पूछताछ की जा रही है। दरअसल किसान आंदोलन को लेकर कंगना की पंजाब की महिलाओं पर टिप्पणी को लेकर दोनों के बीच कोई बहस हुई। जिसके बाद थप्पड़ मारने की नौबत आ गई। इसको लेकर एयरपोर्ट पर दस से 15 मिनट तक हंगामा चलता रहा। इसके बाद कंगना विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो गई। वहीं जवान ने कंगना के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि यह कहा रहीं सौ-सौ रुपए लेकर महिलाएं प्रदर्शन कर रहीं थीं, उस प्रदर्शन में मेरी मां भी शामिल थीं।

यह भी पढ़ें- सिखों पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में बढ़ीं कंगना की मुश्किल, दिल्ली असेंबली पैनल ने भेजा समन

शुरूआती जानकारी के मुताबिक हिमाचल की मंडी सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनोट फ्लाइट संख्या यूके707 से चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए यात्रा करने वाली थी। सिक्योरिटी चेकइन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी, इसी दौरान एलसीटी कुलविंदर कौर सीआईएसएफ यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट ने उन्हें थप्पड़ मारा। इसके बाद कंगना रनोट के साथ यात्रा कर रहे मयंक मधुर नाम के व्यक्ति ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की।

इस बारे में डीएसपी एयरपोर्ट कुलजिंदर सिंह ने बताया कि उनके पास अभी थप्पड़ मारने की शिकायत नहीं आई है। मगर, सीआइएसएफ की एक महिला जवान ने कंगना रनोट के साथ गलत व्यवहार किया है। इसकी सूचना आई है। इस मामले में अभी सीआइएसएफ जांच कर रही है। जो महिला कर्मचारी है, उससे पूछताछ कर रही है। यह मामला किसान आंदोलन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। जब इस मामले में कोई शिकायत आएगी तो वह इस पर कार्रवाई करेंगे।

कंगना ने दिल्ली पहुंचने के बाद सीआइएसएफ की महानिदेशक नीना सिंह को शिकायत की है। जिसमें कंगना ने कहा कि एयरपोर्ट के कर्टन एरिया में कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने उनसे बहस की और थप्पड़ मारा। सीआइएसएफ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- किसानों पर आपत्तिजनक ट्वीट पर DSGMC ने कंगना रनौत‍ को भेजा नोटिस, कहा बिना शर्त मांगे माफी