AAP को मिला नया ठिकाना, हाई कोर्ट के आदेश के बाद केंद्र ने किया दफ्तर अलॉट

आप का नया ऑफिस

आरयू वेब टीम। दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश के बाद केंद्र सरकार ने रविशंकर शुक्ला लेन में आम आदमी पार्टी को नया दफ्तर अलॉट किया है। आप के नए दफ्तर का पता रविशंकर शुक्ला लेन स्थित बंगला नंबर एक होगा। इससे पहले पार्टी मुख्यालय का संचालन राउज एवेन्यू एरिया से किया जा रहा था।

वहीं पार्टी को नया दफ्तर अलॉट होने के बाद दिल्ली सरकार के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘आप’ को उसके कार्यालय से बाहर निकालने और उसे सड़कों पर धकेलने, उसे रौंदने और खत्म करने का प्रयास किया जा रहा था। राजनीति में ये सामान्य शिष्टाचार है कि आप किसी पार्टी को कार्यालय आवंटित करते हैं।

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें इसके लिए भी न्यायालय का दरवाजा खटखटाना पड़ रहा है। हम स्वागत करते हैं कि न्यायालय के बार-बार निर्देशों के बाद भी केंद्र ‘आप’ को कार्यालय आवंटित करने के लिए बाध्य हुआ।

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट से AAP को राहत, पार्टी कार्यालय खाली करने की बढ़ाई समयसीमा

दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने कार्यालय खाली करने की समयसीमा दस अगस्त तक बढ़ा दी थी, क्योंकि यह जमीन दिल्ली हाई कोर्ट के बुनियादी ढांचे के विस्तार के लिए आवंटित की गई थी। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने ‘आप’ को 15 जून तक का टाइम दिया था। दिल्ली में ‘आप’ का मुख्यालय मूल रूप से दिल्ली हाई कोर्ट को आवंटित किया गया था।

यह भी पढ़ें- योगी को केजरीवाल का जवाब, गाली देने से कुछ नहीं होगा, आपको कुर्सी से हटाने की तैयारी कर चुके मोदी-अमित