सुपरस्टार थलापति विजय ने अपनी पार्टी TVK के झंडे व चुनाव निशान का किया अनावरण, कहीं ये खास बातें

तमिलगा वेत्री कजगम

आरयू वेब टीम। जाने माने सुपरस्टार अभिनेता थलापति विजय ने आज यानी गुरुवार को अपनी पार्टी तमिलगा वेत्री कजगम (टीवीके) के झंडे और चुनाव चिह्न का आधिकारिक रूप से अनावरण किया। टीवीके के झंडे और चुनाव चिह्न के अनावरण के दौरान विजय के पिता-माता भी पार्टी कार्यालय में मौजूद थे।

इस दौरान विजय ने कहा, ‘मुझे पता है कि आप सभी हमारे पहले राज्य सम्मेलन का इंतजार कर रहे हैं। इसके लिए तैयारियां चल रही और बहुत जल्द मैं इसकी घोषणा करूंगा। उससे पहले मैंने आज हमारी पार्टी के झंडा अनावरण किया है। मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है। हम तमिलनाडु के विकास के लिए मिलकर काम करेंगे।’

पार्टी के झंडे का अनावरण करने से पहले अभिनेता से राजनेता बने विजय ने एक शपथ पढ़ी। उन्होंने कहा कि वह सभी जीवित प्राणियों के लिए समानता के सिद्धांत को कायम रखेंगे। शपथ में विजय ने पढ़ा, ‘हम हमेशा उन सेनानियों की सराहना करेंगे, जिन्होंने हमारे देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी और अपने प्राणों की आहुति दी। हम हमेशा उन अनगिनत सैनिकों के योगदान को अपने जहन में रखेंगे, जिन्होंने तमिल भूमि से हमारे लोगों के अधिकारों के लिए अथक संघर्ष किया। मैं जाति, धर्म, लिंग, जन्म स्थान के नाम पर भेदभाव को दूर करूंगा। लोगों में जागरूकता पैदा करूंगा और सभी के लिए समान अवसर और समान अधिकार के लिए प्रयास करूंगा। मैं पूरी निष्ठा से प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं सभी जीवित प्राणियों के लिए समानता के सिद्धांत को कायम रखूंगा।’

इससे पहले बुधवार को तमिल में जारी एक बयान में एक्टर ने कहा कि लोगों के काम करना एक बड़ा आशीर्वाद है। यह एक महान आशीर्वाद की तरह है अगर आपको हर दिन एक नई दिशा और एक नई ताकत के साथ काम करना हो। 22 अगस्त 2024 वह दिन है, जिसे भगवान और प्रकृति ने हमें इस तरह के आशीर्वाद के रूप में दिया है। यह वह दिन है, जब हमारे तमिलनाडु विजय क्लब का मुख्य प्रतीक ध्वज पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- सुपरस्‍टार थलपति विजय ने रखा राजनीति में कदम, अपनी पार्टी तमिलगा वेट्ट्री कजगम का किया ऐलान

विज्ञप्ति में कहा गया कि तमिलनाडु के कल्याण के लिए काम करते हुए हम अपने मुख्यालय सचिवालय में अपना वीर ध्वज, विजय ध्वज पेश करेंगे। यह हमारे राज्य का प्रतीक बन जाएगा। हम ध्वज गीत भी जारी करेंगे। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम इसका झंडा भी फहराएंगे। अभिनेता विजय ने हाल ही में राजनीति में प्रवेश किया है और इस साल फरवरी में अपनी पार्टी का नाम तमिलगा वेत्री कझगम रखा था।

यह भी पढ़ें- #Video: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का दमदार ट्रेलर रिलीज, पता चला कहां है पुष्पा