मायावती ने कहा, महिलाओं के साथ दिल दहलाती घटनाओं पर राजनीति करना अति दुखद

आरयू ब्‍यूरो, लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश समेत देशभर से लगातार महिलाओं के साथ भयावह घटनाएं होने की बात सामने आ रहीं हैं। इसको लेकर विपक्ष भाजपा सरकारों के साथ पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर भी हमलावर है। इस बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने महिलाओं के साथ हो रहे जघन्‍य अपराधों पर राजनीत नहीं करने की नसीहत देते हुए अफसोस जताया है।

यह भी पढ़ें- महिला अपराध के खिलाफ कांग्रेस की वुमेन विंग ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने हिरासत मे लिया

यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने रविवार को सोशल मीडिया के जरिए इस महिला सुरक्षा के मुद्दे पर अपनी राय जाहिर की है। मायावती ने आज एक्‍स पर पोस्‍ट करते हुए कहा कि यूपी, बंगाल, ओडिसा, कर्नाटक समेत देश भर में महिलाओं के साथ दिल दहला देने वाली बढ़ती घटनाओं को लेकर आरोप-प्रत्यारोप की संकीर्ण राजनीति करना अति दुखद है।

सरकार की नीयत में खोट तो नहीं

साथ ही पूर्व सीएम ने कहा कि यह समय गंभीर चिंतन का है कि महिला सुरक्षा व सम्मान को लेकर सरकारों की नीयत व नीति में अत्याधिक खोट तो नहीं है।

यह भी पढ़ें- योग सरकार की डिजिटल पाॅलिसी पर प्रियंका ने पूछा, न्याय मांग रही महिलाओं की आवाज व आरक्षण घोटाला किस श्रेणी में आएगा
पुलिस की संलिप्तता स्थिति और गंभीर बना रही

अपनी एक अन्‍य पोस्‍ट में बसपा सुप्रीमो ने यह भी कहा कि एक के बाद एक हो रहे ऐसे जघन्य अपराधों में प्रथम दृष्टया सरकार की लापरवाही व पुलिस की संलिप्तता स्थिति को और भी अधिक गंभीर बना रही। जिसे त्याग कर सभी को निष्पक्ष व गंभीर होना बहुत जरूरी, ताकि ऐसे जघन्य अपराधों से होने वाली बदनामी से प्रदेश व देश को बचाया जा सके।

यह भी पढ़ें- अखिलेश का योगी सरकार पर निशाना, यूपी में कोई दिन ऐसा नहीं जब बहन-बेटियों की इज्जत पर न होता हो हमला