नोटबंदी घोटाले के खुलासे के लिए गांव-गांव जाएगी आप: वैभव महेश्‍वरी

aam aadmi party pc
प्रेस कांफ्रेंस में आप के वैभव महेश्वरी, प्रिंस सोनी व अन्य ।

आरयू ब्‍यूरो।

लखनऊ। नोटबंदी को लेकर देश का सबसे बड़ा घोटाला किया गया है। इस घोटाल से देश की नब्‍बे प्रतिशत से ज्‍यादा की आबादी परेशान है। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी इस घोटाले को देशभक्ति और देशप्रेम जैसे शब्‍दों में लपेटकर सोशल मीडिया टेलीविजन समेत अपने तमाम साधनों के जरिए जनता के बीच ले जाकर उन्‍हें दोबार बेवकूफ बना रहे हैं, ताकि अगामी  यूपी विधानसभा चुनाव में जनता से वोट ले सकें।

आम आदमी पार्टी उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव तो नहीं लड़ेगी लेकिन प्रदेश को लुटने से बचाने के लिए नोटबंदी के जरिए हुए घोटाले की पोल खोल करने के लिए शहर के साथ ही गांव-गांव जाएगी। यह बातें आप के प्रवक्‍ता वैभव महेश्‍वरी ने बुधवार को एक प्रेसवार्ता में कही।

‘सोशल मीडिया पर दुष्‍प्रचार के खिलाफ आप की हाईटेक सेल तैयार

वैभव महेश्‍वरी ने बताया कि सोशल मीडिया पर बीजेपी नेताओं के 80 प्रतिशत फॉलोवर फेक है। जबकि बीस प्रतिशत में से भी ज्‍यादतर ऐसे है जो सोशल मीडिया पर खुलेआम गालियां देने के साथ ही भड़काऊ और फर्जी फोटो और मैटर डालकर लोगों को उकसाते रहते हैं।

इन्‍हीं दुष्‍प्राचार और फर्जीगिरी को रोकने के लिए आप ने हाईटेक संवाद सेल का गठन किया है। इस सेल के जरिए ‘सिर्फ मन की बात’ नहीं होगी बल्कि जनता की भी परेशानियों को सुनकर उसका हल निकालने की कोशिश की जाएगी।

सेल की कमान अनिकेत सक्‍सेना, विपिन राठौर और प्रिंस सोनी के हाथ में होगी। इसके अलाव गांव जनर्लिस्‍ट भी तैयार किये जाएंगे, जो गांव की समस्‍याओं को पर्चों ओर सोशल मीडिया के माध्‍यम से सबके सामने उजागर करेंगे। व्‍यापारियों की समस्‍याओं के लिए आप यूपी ट्रेड विंग का भी गठन किया गया है।