सेक्‍सी लुक के लिए आपको भाती है जी स्ट्रिंग्‍स तो जरुर जाने यह बातें

जी स्ट्रिंग्‍स

आरयू डेस्‍क टीम।

अगर आप भी जी स्ट्रिंग्‍स पसंद करती हैं तो संभल जाएं कही आपकी चाहत आपके हेल्‍थ की मुसीबत न बन जाए। क्‍योकि मेडिकल कारणों से यह सेफ नहीं है। इसको पहनने से आप कई समस्‍याओं से घिर सकती हैं।

जी स्ट्रिंग्‍स देखने में काफी स्‍टाइलिश और सेक्‍सी सी होती है, जिससे अधिकतर युवतियां व महिलाएं इसकी ओर आकर्षित होती हैं। वहीं कुछ इसे इसलिए भी पसंद करती हैं कि इससे पहनने से पैंटी लाइन की समस्‍या नहीं होती है।

वहीं यूजर्स इससे होने वाले नुकसान से अंजान है तो कुछ जान कर भी इसे नजर अंदाज करती है, लेकिन इन थॉन्‍ग को लगातार पहनने से दूसरी कई बड़ी समस्‍यां जरुर हो सकती हैं।

कहीं आपको भी न हो जाए यह समस्‍याएं

जी स्ट्रिंग्‍स पहनने से कॉलन में मौजूद बैक्टिरिया अकसर स्ट्रिंग्‍स में जमा होकर पनपने लगते हैं। बैक्टिरियां के कारण यूरिन इफेंक्‍शन होने का खतरा बना रहता है। प्रेंग्‍नेट महिला जी स्ट्रिंग्‍स का कतई इस्‍तेमाल न करें इससे व‍जाइनल इंफेक्‍शन का खतरा रहता है।

जी स्ट्रिंग्‍स

कोशिश करें कि ब्‍लैक थॉन्‍ग को अवाइड करने की, जिन महिलाओं की स्किन सें‍सेटिव होती है उन्‍हें खास ख्‍याल रखने की जरुरत है। इससे उनकी स्किन घिस जाती है या कट जाती है। खास कर पीरियड्स के समय जी स्ट्रिंग्‍स घातक साबित होती है। इस समय प्राइवेट पार्ट में पीएच लेवल बढ़ जाता है, जो महिलाओं के लिए खतरनाक है।

यदि आप बवासीर की समस्‍याओं से ग्रस्ति है तो ऐसी स्थिती में इसे पहनना काफी खतरनाक होगा। यह स्ट्रिंग्‍स महिलाओं के एनल एरिया को ज्‍यादात्तर टच करते हैं। थॉन्‍ग्‍स की वजह से प्राइवेट पार्ट में रक्‍तप्रवाह कमी हो सकती है। यदि आप जिम जाती है तो इस तरह के थॉन्‍ग से एक्‍सरसाइज करने में भी समस्‍या होगी।

यदि जी स्ट्रिंग्‍स पहना है तो जरुर रखे इन बातों का ध्‍यान

फिजिकल एक्टिविटी में भाग लेने वाली महिलाओं के यह अच्‍छा होगा कि आप इसे सोते समय पहनने से अवाइड करें। अगर आप इन्‍हें अभी भी पहनना चाहती है तो मौसम का ध्‍यान जरुर रखें। गर्मियों में इसे इग्‍नोर करें और अगर फिर भी पहन रही हैं तो कॉटन की पहने एवं टाइट सी थॉन्‍ग को अवॉइड करें।

LEAVE A REPLY