बांग्लादेश एयरवेज की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी, पटना एयरपोर्ट पर कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

बांग्लादेश एयरवेज

आरयू वेब टीम। बांग्लादेश से काठमांडू जा रहे विमान की पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। बताया जा रहा है कि बांग्लादेश की फ्लाइट 371 को तकनीकी खराबी आई थी। इसके बाद फ्लाइट को पटना के लिए डायवर्ट किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक प्लेन पर बोइंग बांग्लादेश लिखा हुआ है। प्लेन ने बांग्लादेश के ढाका से काठमांडू के लिए उड़ान भरी थी। इस दौरान प्लेन में कुछ तकनीकी खराबी हो गई। जब एयर ट्रैफिक कंट्रोल को विमान में तकनीकी खराबी की जानकारी मिली तब प्लेन से नजदीक में पटना होने के बाद यहां इमरजेंसी लैंडिंग की मंजूरी दी गई।

बताया ये भी जा रहा है कि विमान के अंदर 77 यात्री सवार हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर उतारा नहीं गया, बल्कि प्लेन के अंदर ही उन्हें जरूरत की चीजें मुहैया कराई गई। इसके साथ ही उन्हें बताया जा रहा है कि तकनीकी खामी दूर होने के बाद यह काठमांडू के लिए उड़ान भरेगी।

यह भी पढ़ें- यात्रियों को लेकर वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में आयी खराबी, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के मुताबिक, ढाका से काठमांडू जा रही बांग्‍लादेश एयरवेज बिमान की फ्लाइट 371 में तकनीकी खराबी आ गई, जिसके बाद फ्लाइट को डायवर्ट कर बिहार लाया गया और यहां पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। शुक्रवार को दिन में करीब 12 बजे फ्लाइट की सुरक्षित लैंडिंग कराई गई है।

यह भी पढ़ें- लखनऊ के लिए उड़ान भरते ही विमान में आई खराबी, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग