वोटिंग के बीच रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी
मतदाताओं के बीच दिखा राहुल गांधी का क्रेज।

आरयू ब्यूरो, लखनऊ/रायबरेली। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए वोटिंग के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी रायबरेली पहुंचे हैं। यहां पहुंचने के बाद राहुल ने बूथों का निरीक्षण किया और लाेगों संग फोटो खिंचवायी। राहुल गांधी रायबरेली सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं। इस सीट पर भाजपा के दिनेश प्रताप सिंह से उनकी टक्कर है।

राहुल का काफिला बछरांवा के महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में बने मतदेय स्थल पर पहुंचा,जहां उन्होंने बूथों पर मौजूद कांग्रेस एजेंटों से भी बात की और चुनाव का हालचाल जाना। राहुल गांधी को देखकर कई महिलाओं ने उनके साथ सेल्फी भी लेने लगीं। इस दौरान राहुल बच्चे को दुलारते हुए नजर आये। वहां से राहुल हरचंदपुर विधानसभा के मतदेय स्थलों पर पहुंचकर मतदान स्थल का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें- भाजपा उम्‍मीदवार को एक ही किशोर द्वारा बार-बार वोट डालने का वीडियो वायरल होने पर पुनर्मतदान की हुई सिफारिश, निर्वाचन आयोग को भेजा पत्र

दरअसल राहुल गांधी ने रायबरेली पहुंचकर सबसे पहले पिपलेश्वर हनुमान मंदिर के दर्शन किए और पूजा अर्चना की। राहुल गांधी को देखकर मंदिर में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, जिसके बाद उन्होंने लोगों से साथ फोटो खिंचवाई और बात की।

यह भी पढ़ें- प्रयागराज में राहुल-अखिलेश की जनसभा में उमड़ी भारी भीड़, संक्षेप में रखनी पड़ी बात