ओपी राजभर ने कहा, कांग्रेस-सपा ने भरी मुसलमानों के दिमाग में नफरत, आनी चाहिए अक्ल

मुसलमानों के दिमाग

आरयू ब्यूरो, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को न सिर्फ विपक्ष पर हमला बोला है, बल्कि भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की नीतियों की जमकर तारीफ की है। इस दौरान ओपी राजभर ने एक बार फिर बड़बोलापन दिखाते हुए कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने मुस्लिमों के दिमाग में नफरत भर दिया है। मुस्लिमों को अक्ल आनी चाहिए।

राजभर ने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने गरीबों, दलितों और पिछड़ों का हक लूटा। मुस्लिमों के दिमाग में नफरत भरा। मुस्लिमों को अक्ल आना चाहिए, लेकिन इनके दिमाग में सिर्फ नफरत भरी हुई है। जो कांग्रेस की सरकार में नहीं हुआ वह बीजेपी सरकार में हुआ। 51 मुस्लिम बच्चों ने आइएएस की परीक्षा पास की। पहली बार ऐसा हुआ देश में, क्या बोलेंगे ये लोग।

साथ ही पीएम और सीएम का गुणगान करते हुए ओपी राजभर ने कहा पीएम मोदी और सीएम योगी चाहते हैं कि भाईचारा बना रहे। आओ देश में जो काम हो रहा है उसमें लाभ उठाओ। आगे कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ धार्मिक आधार पर नहीं दिया जाता है।

यह भी पढ़ें- ओपी राजभर की समर्थकों को नसीहत, इंडिया गठबंधन वाले शराब बांटने आएं तो बोतल छीन दबा दीजिएगा कमल का बटन

लोकसभा चुनाव परिणामों पर राजभर ने कहा कि चार जून को देखिएगा ये खटाखट-खटाखट हवाई जहाज में बैठेंगे, कोई इटली जाएगा, कोई जापान जाएगा, खटाखट खटाखट भागेंगे। सपा-कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि एक दिन वो आएगा जब ये लोग सड़क पर कटोरा लेकर वोट के लिए भीख मांगेंगे और कोई देगा नहीं वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो झूठ बोलने का काम करते हैं। कल के बाद पूरा विपक्ष ईवीएम का रोना शुरू करेगा।

यह भी पढ़ें- ओपी राजभर ने कहा, मुसलमान को ठगने में सबसे आगे कांग्रेस, दूसरे नंबर पर सपा