प्रयागराज में अपना दल नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

नेता की हत्‍या

आरयू ब्यूरो, प्रयागराज। प्रयागराज में रविवार को अपना दल एस के नेता व हाई कोर्ट के वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना पाकर मौके पर कई थाने की पुलिस फोर्स पहुंची। आनन-फानन में नेता को स्वरूप रानी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने भी जांच के बाद उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रयागराज सोरांव थाना क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब दिनदहाड़े अपना दल एस के नेता व हाई कोर्ट के वकील इंद्रजीत पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आसपास के लोगों ने जैसे ही गोलियों की आवाज सुनी, वैसे ही मौके पर पहुंचे। इस दौरान एक युवक जमीन पर पड़ा था। आनन-फानन में घायल को स्वरूप रानी अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल, पुलिस ने आरोपित को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से असलहा बरामद हुआ है। हत्‍या के पीछे पुरानी रंजिश को वजह माना जा रहा है। पुलिस शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर रही है। दूसरी इंद्रजीत की मौत से परिजनों में रोना-पीटना मचा है।

यह भी पढ़ें- आकाश आनंद के बाद अपना दल की अनुप्रिया पटेल को मिली Z कैटेगरी की सुरक्षा

डीसीपी अभिषेक भारती ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल हालात सामान्य है। उन्होंने बताया कि इंद्रजीत पटेल और सर्वेश पटेल के परिवार में काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था। दोनों में अक्सर कहासुनी होती थी। आज सुबह भी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई, जिसके बाद सर्वेश ने इंद्रजीत को गोली मार दी और फरार हो गया। घटना की सूचना पर भीड़ इकट्ठा हो गई और आरोपित को गिराफ्तार करने की मांग करने लगे। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री के घर युवक की गोली मारकर हत्‍या, घटना में इस्‍तेमाल भाजपा सांसद के बेटे की पिस्‍टल बरामद, तीन दोस्‍त गिरफ्तार कर पुलिस ने बताई वजह