मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने मचाया उत्पात, पुलिस के सामाने चालक को पीटा, कार तोड़ी

कांवड़ियों का उत्पात
कार तोड़ते कांवरिये।

आरयू वेब टीम। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कावड़ियों ने उत्पात मचाया है। दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर कावड़ियों द्वारा एक कार सवार की जमकर पिटाई करते हुए कार में तोड़फोड़ की। कावड़ियों का आरोप था कि कार सवार ने एक कांवड़िए को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद कावड़ियों ने एनएच -58 पर तांडव करते हुए पुलिस वालों के सामने ही कार सवार की पिटाई करते हुए कार में जमकर तोड़फोड़ कर जाम लगा दिया। जिसकी सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और कांवड़ियों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया।

मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर जनपद में ये घटना छपार थाना क्षेत्र के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 की बताई जा रही है। कावड़ियों का आरोप था कि उनके एक साथी कावड़िया को कार ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद इन कावड़ियों ने हाइवे पर उत्‍पात मचाया। कांवड़िए कार सवार की पिटाई की और कार में तोड़फोड़ की घटना के दौरान मौके पर करीब आधा दर्जन सिपाही व दरोगा भी मौजूद थे, लेकिन कांवड़ियों के गुस्‍से के सामने वह भी बेबस नजर आएं। पुलिस ने किसी तरह कार सवार की जान बचाकर मौके से निकाला। घटना की सूचना पर सीओ सादर राजू साहू पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे कांवड़ियों को समझाकर मामले को शांत कराया।

सीओ सादर ने बताया कि यह बझेड़ी का थाना छपार का कट है, जहां पुलिस को सूचना मिली कि कुछ कावड़ियों द्वारा लक्ष्मी फूड प्लाजा के पास रोक कर किसी के साथ मारपीट की जा रही है। इस सूचना पर तत्काल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एक कावड़ियां ने यह बात बताई कि किसी चार पहिया वाहन की गाड़ी टच हो गई है, जिसके बाद कांवड़ियों ने ओवरटेक किया और लक्ष्मी ढाबा के पास रोककर उसके साथ मार-पिटाई की।

यह भी पढ़ें- कांवड़ यात्रा रूट की सभी नॉन वेज की दुकानें कराएं बंद, नगर निगम ने दिए निर्देश

इस दौरान कावड़ियां यह नहीं बता पाए कि किसकी कावड़ खंडित हुई थी। बहराल उन्होंने अंत में कावड़ खंडित ना होने की पुष्टि की और वो वार्ता क्रम में अपने गंतव्य स्थान के लिए निकल गए। वहीं होटल संचालक ने बताया कि कुछ लोग हमारे यहां चाय पी रहे थे, इनकी गाड़ी पीछे कांवड़ से टच हो गई थी। तभी यहां पर कांवड़ियों ने गाड़ी पकड़ी और जाम लगा दिया, उन्होंने गाड़ी में तोड़फोड़ की। इसके बाद कार चालक से भी मारपीट की, जिसमें युवक घायल हो गया है जिसे अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है, जिसके बाद मामले में आगे कार्रवाई की बात कही गई है।

यह भी पढ़ें- दिल्‍ली में कावड़ियों का उत्‍पात, पुलिस के सामने तोड़ी कार