आउटर रिंग रोड पर तेज रफ्तार आलू लदा ट्रक पलटा, लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

आलू लदा ट्रक पलटा
आग बुझाते दमकल कर्मी।

आरयू ब्यूरो, लखनऊ। लखनऊ में किसान पथ आउटर रिंग रोड पर शनिवार को आलू लदा बेकाबू ट्रक पलट गया, जिससे भीषण आग लग गई। ड्राइवर ने ट्रक से कूदकर जान बचाई और इसकी सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। इस दौरान यातायात बाधित रहा।

मिली जानकारी के मुताबिक सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के पिपरसंड के पास ट्रक पलटने से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक ड्राइवर विनोद ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड सरोजनी नगर को दी। सूचना पर फायर ब्रिगेड अधिकारी सुमित प्रताप सिंह ने अपने टीम के साथ पहुंचे तो देखा कि वहां पर एक ट्रक में भीषण तरीके से आग लगी है। मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

यह भी पढ़ें- पुराने लखनऊ में चलती सिटी बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान, टला हादसा

इस संबंध में थाना प्रभारी शैलेंद्र गिरी ने बताया कि ट्रक चालक विनोद से पता चला है कि वह आलू लदा ट्रक ले जा रहा था। किसान पथ के रिंग रोड पर अचानक वह स्टेयरिंग से अपना नियत्रंण खो बैठा और ट्रक बेकाबू होकर पलट गया  ट्रक में आग लग गई, चालक ने कूदकर अपनी जान बचायी। ​अग्निशमन अधिकारी सुमित प्रताप ने बताया कि आग को बुझाने में दमकल कर्मियों को लगभगत 20 से 30 मिनट लगा है। ट्रक जलकर खाक हो गया और चालक को मामूली चोटें आयी हैं।

यह भी पढ़ें- अब लखनऊ में रोडवेज की चलती बस में लगी आग, शीशा तोड़कर बचाए गए यात्री