पायल घोष की PM मोदी से बचाने की गुहार, “कहा माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे, जवाब नहीं मिला तो सुशांत का किया जिक्र”

पायल घोष

आरयू वेब टीम। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का सनसनीखेज आरोप लगाकर सुर्खियों में आई एक्‍ट्रेस पायल घोष ने अब अपनी जान को माफियाओं से खतरा बताया है।

पायल घोष ने शनिवार शाम ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। पायल ने पीएमओ, पीएम मोदी और राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को टैग करते हुए ट्वीट किया। पायल ने लिखा, ‘ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और मेरी मौत को आत्महत्या या कुछ और बता डालेंगे।’

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह की मौत को लेकर सबसे बड़ा खुलासा, AIIMS की फॉरेंसिक टीम ने जांच में किया हत्या से इनकार

वहीं ट्विट के करीब चार घंटे बाद शानिवार रात पायल ने एक और ट्विट किया है। इसमें उन्‍होंने प्रधानमंत्री के साथ ही गृहमंत्री अमित शाह को भी टैग करते हुए कहा है कि ऐसा लग रहा है कि वे सुशांत की तरह मेरे मरने का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई है और मेरी मौत बॉलीवुड के अन्य अभिनेताओं की तरह एक रहस्य बनी रहेगी।

यह भी पढ़ें-Y श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद कंगना रनौत ने गृहमंत्री अमित शाह का जताया आभार

बता दें कि इससे पहले पायल ने अपने लिए वाई श्रेणी सिक्योरिटी की डिमांड की थी। उस वक्‍त पायल ने कहा था कि जबसे उन्होंने अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई थी तभी से उन्हें और उनके वकील की जान को खतरा है।