गंभीर फिर बाहर, इंग्‍लैंड के खिलाफ बाकी तीन टेस्‍ट मैचों के लिए टीम घोषित

gautam gambhir

आरयू वेब टीम।

लंबे समय बाद मिले एक मौके पर अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाने का खामियाजा आज गौतम गंभीर को भुगतना पड़ा। इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच मैचे की सीरीज के बचे तीन मैचों में फिलहाल गौतम नहीं खेल पाएंगे।

बाकी बचे मैचों के लिए आज इंडियन क्रिकेट टीम घोषित कर दी गई। 16 सदस्‍यीय टीम मे गंभीर का नाम नहीं शामिल किया गया है। एक समय में भारतीय क्रिकेट टीम की जान कहे जाने वाले गंभीर के बारे में अब कयास लगाया जा रहा हैं कि दोबारा शायद ही उन्‍हें टीम में वापसी करने का मौका मिले।

हालांकि बॉलर के रूप में भुवनेश्‍वर कुमार को टीम में जगह दी गई है। पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज में भारत एक मैच जीतकर आगे चल रहा है।

बता दे कि टेस्‍ट सीरीज के लिए गंभीर को शुरूआती दो मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन राजकोट में निराशजनक प्रदर्शन करने के चलते अगले मैच में उनकी जगह कप्‍तान विराट कोहली ने केएल राहुल को चुन लिया था।

कप्‍तान के फैसले के बाद गंभीर इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्‍ट मैच भी नहीं खेल सके। समझा जा रहा है कि कोहली के अलावा कोच अनिल कुंबले और चयनकर्ताओं को गौतम गंभीर प्रभावित नहीं कर सके है।

चुनी गई टीम में यह खिलाड़ी हैं शामिल-

कप्‍तान विराट कोहली, अंजिक्‍या रहाणे, केएल राहुल, मुरली विजय, करुण नायर, चेतेश्‍वर पुजारा, रिद्धिमान साहा, आर अश्‍विन, रविन्‍द्र जडेजा, अमित मिश्रा, जयंत यादव, मोहम्‍मद शमी, उमेश यादव, इशांत शर्मा, भुवनेश्‍वर कुमार और हार्दिक पांड्या।

LEAVE A REPLY