एक दूसरे के हुए कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, शादी के बाद पहली तस्वीरें आईं सामने

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल
शादी के जोड़े में कैटरीना व विक्की कौशल।

आरयू इंटरटेनमेंट डेस्‍क। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की राजस्थान के सवाई माधोपुर सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी हो गई है। कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के बाद की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं। दुल्हन बनी कैटरीना कैफ लाल सुर्ख जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं विक्की कौशल ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है।

विक्की कौशल और कैटरीना की शादी में मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी लागू थी, जिससे एक्टर्स की प्राइवेसी खराब ना हो। कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के वेन्यू के बाहर मौजूद मीडिया ने दूल्हा-दुल्हन को शादी के बाद अपने फ्रेम में कैप्चर किया। वहीं कैटरीना के लुक की बात की जाए तो एक्‍ट्रेस लाल जोड़े में हाथ में चूड़े के साथ कलीरे पहनी दिख रही हैं। कैटरीना कैफ ने बालों में जूड़ा बनाकर फूलों का गजरा लगाया है, तो विक्की कौशल ने क्रीम कलर की शेरवानी में दिख रहे हैं। विक्की कौशल ने सिर पर क्रीम कलर की ही पगड़ी पहनी है।

यह भी पढ़ें- फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर-2 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे विद्युत जामवाल, जेल में तब्‍दील हुआ क्रिश्चियन कॉलेज

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की रस्में पूरी हो चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रस्मों के पूरा होने के बाद मेहमानों के लिए डिनर और ऑफ्टर पार्टी का इंतजाम किया गया है। सिक्स सेंसेज फोर्ट में नया जोड़ा मेहमानों के साथ पूल साइड पार्टी एन्जॉय करेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की शादी के तुरंत बाद हनीमून के लिए नहीं जा रहे हैं। कैट-विक्की लग्जरी रिजोर्ट में ही 12 दिसबंर तक ठहरेंगे।

यह भी पढ़ें- अब बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को हुआ कोरोना

LEAVE A REPLY