अब बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को हुआ कोरोना

कैटरीना कैफ

आरयू वेब टीम। अभिनेत्री कैटरीना कैफ कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। कैटरीना ने इंस्टाग्राम स्टेट्स के जरिए इसकी जानकारी दी। अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने बयान में कहा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारेंटाइन में रहूंगी।”

उन्होंने कहा, ”मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें।”

यह भी पढ़ें- अब अक्षय कुमार को भी हुआ कोरोना, संपर्क में आए लोगों से की टेस्‍ट कराने की अपील

बता दें कि देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में कई सेलिब्रेटी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। हाल के दिनों में अक्षय कुमार, आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, रणबीर कपूर, फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, गायक आदित्य नारायण, अभिनेत्री भूमि पेडनकर, विकी कौशल, कॉमेडियन कुणाल कामरा और शशांक खेतान संक्रमित हुए हैं।

वहीं बात की जाए देश में कोरोना की तो इसकी दूसरी लहर तेजी से फैल रही। मंगलवार को एक दिन पहले के मुकाबले एक लाख से कम मामले सामने आए और मौत का आंकड़ा भी गिरा। मंगलवार को देश में कोरोना के 96,982 मामले सामने आए, जबकि 446 लोगों ने अपनी जान गंवाई।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट एक्ट्रेस निक्की तंबोली को हुआ कोरोना

LEAVE A REPLY