वीडियो में देखें बाइक खड़ी करने के विवाद पर बदमाश ने मॉल के गार्ड को सबके सामने कैसे मारी गोली

गार्ड को मारी गोली
अस्पताल में गार्ड से जानकारी लेते एएसपी पूर्वी।

आरयू ब्‍यूरो, 

लखनऊ। राजधानी में एक बार फिर बदमाश ने पुलिस को चुनौती देते हुए फीनिक्‍स मॉल के सामने सिक्‍योरिटी गार्ड को सबके सामने ही गोली मार दी। कृष्‍णानगर में मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर उठे विवाद के बाद दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज घटना सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गयी है। पुलिस घायल गार्ड को अस्‍पताल में भर्ती कराने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

इंस्‍पेक्‍टर कृष्‍णानगर ने बताया ज्ञानेंद्र सिंह (38) फीनिक्‍स मॉल में बतौर प्राइवेट सुरक्षाकर्मी के तौर पर तैनात हैं। अपरान्‍ह करीब साढ़े चार बजे एक युवक वहां पहुंचा और बाइक को मॉल के सामने सड़क पर ही खड़ी कर जाने लगा। अनिल ने बाइक को पार्किंग में लगाने की बात कही तो वह उससे उलझ गया। बात बढ़ने पर भीड़ जमा हो गयी। जिसपर बाइकसवार युवक वापस आकर देख लेने की धमकी देकर लौट गया।

यह भी पढ़ें- गैंगस्‍टर, गुंडा एक्‍ट में फंसाने की धमकी पर 30 हजार वसूल रहा था दीवान, एंटी करप्‍शन की टीम ने दबोचा, देखें वीडियो

करीब पांच बजे पैदल ही वापस लौटे युवक ने अनिल को पीछे से ही पीठ पर गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश फीनिक्‍स माल पुलिस चौकी के पास से होता हुआ कानपुर रोड की ओर भाग निकला। जिसके बाद लोगों ने उसे पास के निजी अस्‍पताल पहुंचाया। वहीं सूचना पाकर पहुंची कृष्‍णानगर पुलिस ने घायल सुनील को निजी अस्‍पताल से ट्रामा सेंटर पहुंचाया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- वीडियो में देखिए कैसे सात सेकेंड में बदमाश दुकान से ले उड़ा साढ़े पांच लाख के गहने

घटना से सहमें लोग

हौसलाबुलंद बदमाश ने बीच सड़क जिस समय घटना को अंजाम दिया उस समय सड़क पर काफी लोग आ जा रहे थे। इसके अलावा मॉल होने की वजह से घटनास्‍थल के पास ही सड़क पर दर्जनों लोग बातचीत कर रहे थे। चालू सड़क पर गोली चलने की आवाज सुनने और गोली लगने से घायल गार्ड को देख लोग सहम गए।

गोली लगने के बाद भी गार्ड ने दिखाई हिम्‍मत, लेकिन पुलिस तो…

इस सनसनीखेज घटना ने एक बार फिर पुलिस की मुस्‍तैदी की पोल खोल दी। गोली लगने के बाद भी जहां घायल गार्ड ने गोली लगने के बाद भी बदमाश का पीछा करना चाहा। वहीं लोगों का कहना था कि गोली चलने की आवाज सुनने और घटना के समय पास में ही मौजूद चौकी की पुलिस ने बदमाश को जाने दिया। लोगों का कहना था कि पुलिस अगर थोड़ी सी भी हिम्‍मत और तेजी दिखाती थी हमलावर मौके पर ही पकड़ लिया जाता।

यह भी पढ़ें- वीडियों में देखें तीन मिनट में थाने के पास कैसे पड़ी 13 करोड़ की डकैती


पुलिस मामले की जांच करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावर का पता लगा रहा है।   सर्वेश्र कुमार मिश्रा, एएसपी पूर्वी

LEAVE A REPLY