अखिलेश का PM मोदी पर तंज, झूठी बातें करने वाले जनता के सामने रहें डगमगा

झूठी बातें करने वाले
जनसभा को संबोधित करते अखिलेश यादव।

आरयू ब्यूरो, लखनऊ। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मंगलवार को बांसगांव में रैली को संबोधित किया। जिसमें सपा अध्यक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा-कांग्रेस जुड़े तो एक और एक ग्यारह हो गए हैं, लेकिन भाजपा वाले लड़ गए तो एक और एक जीरो हो गए। साथ ही बेरोजगारी और अग्निवीर योजना का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सातवें चरण के चुनाव तक जनता का गुस्सा भी अब सातवें आसमान पर पहुंच गया है।

पीएम मोदी का नाम लिए बिना सपा मुखिया ने तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों ने झूठी बातें कि वो जनता के सामने डगमगा रहे हैं। अब तो भाषा भी बदल गई, अब तो काशी के, क्योटो की हार से जबान भी लड़खड़ाने लगी है, ये देश की जनता उनकी पुरानी कहानियों को सुनना नहीं चाहती है। आप क्योटो से जिता देना हम लोग खुशियों के दिन ले आएंगे।

अग्निवीर योजना खत्म कर देंगे

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा और कांग्रेस ने मिलकर तय किया है जैसे ही इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे। सरकारी नौकरियां दी जाएंगी और नियमों के मुताबिक आरक्षण भी दिया जाएगा। युवाओं को उनके हक और सम्मान का मिलेगा। उन्होंने कहा कि फ्री राशन योजना को भी आगे बढ़ाने का दावा किया और कहा कि चार जून के बाद राशन की मात्रा के साथ गुणवत्ता भी बढ़ जाएगी।

अखिलेश ने कहा कि राशन के साथ आटा और डाटा दोनों ही दिया जाएगा। साथ ही भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, भाजपा वाले अच्छे दिन लाए नहीं, लेकिन चार तारीख को खुशियों के दिन आएंगे। खुशियों के दिन आपके हमारे ही नहीं प्रेस वालों के भी आएंगे। उनके लिए वो आजादी का दिन होगा।

यह भी पढ़ें- अखिलेश का दावा, जनता का बढ़ता जा रहा गुस्‍सा, सामना नहीं कर पाएगी भाजपा, हारेगी चार सौ सीट

हमला जारी रखते हुए कहा कि न सिर्फ सरकार बदलने जा रही बल्कि मित्र मंडली भी बदलने जा रही है। सपा सुप्रीमो ने कहा, मित्र मंडली तो बदलेगी ही बदलेगी, मंत्री मंडल और मीडिया मंडल भी बदलेगा, जो सुनाते रहे मन की बात, अब होगी संविधान की बात। सपा अध्यक्ष ने इस दौरान एक बार फिर संविधान को बचाने की बात कही और कहा ये चुनाव भविष्य की पीढ़ी को बचाने का चुनाव है।

यह भी पढ़ें- प्रयागराज में राहुल-अखिलेश की जनसभा में उमड़ी भारी भीड़, संक्षेप में रखनी पड़ी बात