अब आजम खान के रिजॉर्ट पर चली JCB

आजम खान के रिजॉर्ट

आरयू ब्यूरो, लखनऊ/रामपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व कद्दावर नेता आजम खान पर लगातार भाजपा सरकार कार्रवाई करा रही है। मंगलवार को आजम के हमसफर रिजॉर्ट पर प्रशासन ने जेसीबी चलवा दी। रिजॉर्ट के सामने खाली जमीन पर चाहरदीवारी बनवाने के साथ ही एक इमारत का निर्माण भी कराया गया था। रिसॉर्ट की एक दीवार तोड़कर पहले रास्ता बनाया गया। उसके बाद आज बिल्डिंग पर कार्रवाई की।

रामपुर में आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट पर चार घंटे तक जेसीबी चली। प्रशासन की टीम मंगलवार सुबह आठ बजे से तीन जेसीबी और भारी फोर्स लेकर रिजॉर्ट पहुंची। दोपहर 12 बजे तक भवन ढहाने का काम चलता रहा।

दरअसल जून 2024 को तहसील सदर के कानूनगो ने एक सप्ताह का समय देते हुए अवैध कब्जा हटाने का नोटिस जारी किया था। रिजॉर्ट में 380 स्क्वायर मीटर में किए गए निर्माण कार्य को ढहा दिया गया। इसमें बाउंड्रीवाल, एक इमारत और लॉन शामिल है। हमसफर रिजॉर्ट कुल 20 बीघे जमीन पर बना है।

यह भी पढ़ें- डूंगरपुर के एक केस में अब आजम खान को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

तीन दिन पहले शहर विधायक आकाश सक्सेना ने उप जिला अधिकारी सदर को पत्र लिखकर अवैध कब्जा हटवाने की बात कही थीं। मंगलवार सुबह तहसील सदर की टीम हमसफर रिजॉर्ट पहुंची और पैमाइश करने के बाद दस बजे तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू की। तहसीलदार सदर केके चौरसिया ने मीडिया को बताया कि 380 वर्ग मीटर जमीन खाद के गड्ढों की है। इससे अवैध कब्जा हटाया जा रहा है। जौहर यूनिवर्सिटी रोड साइड की बाउंड्री तोड़ी गई है।

यह भी पढ़ें- आजम खान को लगा बड़ा झटका, जौहर ट्रस्‍ट से जमीन वापस लेगी योगी सरकार