फिर बिगड़ी लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत, अपोलो में कराना पड़ा भर्ती

लालकृष्ण आडवाणी

आरयू वेब टीम। भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरू लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है। उन्हें दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक महीने में वह दूसरी बार इस हॉस्पीटल में एडमिट हुए हैं, फिलहाल आडवाणी की हालत स्थिर बताई जा रही है।

वहीं अपोलो अस्पताल के हवाले से बताया कि 96 वर्षीय आडवाणी को मंगलवार सुबह इंद्रप्रस्थ स्थित अपोलो अस्पताल के न्यूरोलॉजी विभाग में भर्ती कराया गया। उनकी हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है।

लालकृष्ण आडवाणी को पिछले महीने तीन जुलाई को भी अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो दिन चिकित्सकीय देखरेख में रखने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। उन्हें न्यूरोलॉजी विभाग के सीनियर कंसल्टेंट डॉक्टर विनीत सूरी की देखरेख में रखा गया था। इससे पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती किया गया था और वहां रातभर रखने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

यह भी पढ़ें- सुनवाई के दौरान कोर्ट में बिगड़ी केजरीवाल की तबीयत, शुगर लेवल गिरा

आडवाणी को 27 जून को रात लगभग दस बजकर 30 मिनट पर एम्स के यूरोलॉजी विभाग में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उनकी एक छोटी सी सर्जरी की गई थी। रातभर उन्हें भर्ती रखने के बाद अगले दिन डिस्चार्ज कर दिया गया था। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा उनसे मिलने एम्स पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- जेल में बंद अनंत सिंह की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती