T-20 क्रिकेटर्स ने लखनऊ मेट्रो राइड का लिया मजा, सेल्फी लेने फैंस की उमड़ी भीड़

मेट्रो राइड का मजा

आरयू ब्यूरो, लखनऊ। लखनऊ में क्रिकेट प्रेमियों के लिए शनिवार का दिन बेहद उत्साह भरा रहा। आज लखनऊ की फालकॉन अंडर 19 क्रिकेट टीम के सदस्यों ने इंदिरानगर से हजरतगंज तक मेट्रो के जरिये सफर किया। इस दौरान मिले कई फैंस टीम के लोगों के साथ फोटो क्लिक कराते रहे। टीम के सदस्यों ने स्पोर्ट्स एकेडमी के खिलाड़ियों से मुलाकात की।

इस मौके पर एक सत्र का आयोजन हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर किया गया, यहां पर यूपी-टी 20 लीग की ट्रेवल पार्टनर यूपी मेट्रो के कार्यक्रम में शामिल हुए। भुवनेश्वर कुमार, शिवम मावी सहित अन्य खिलाड़ियों के साथ मेट्रो में यात्रियों ने सेल्फी भी ली। जिसमें फालकॉन अंडर 19 क्रिकेट टीम के सदस्यों ने आम जनता के सवालों के बेबाकी से जवाब दिए। लोगों ने टीम के फ्यूचर मैचों को लेकर उन्हें अपनी शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़ें- T20 सीरीज से पहले राहुल द्रविड़ ने गौतम गंभीर को दी खास सलाह, BCCI ने शेयर किया वीडियो

बताते चलें कि इकाना स्टेडियम में यूपी प्रीमियर लीग से जुड़े मुकाबले खेले जायेंगे। लखनऊ मेट्रो मैच के दौरान ट्रांसपोर्ट का ऑफिशियल पार्टनर भी है। वहीं, यूपीसीए के निदेशक डीएस चौहान लीग के बारे में जानकारी देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। उन्होंने मुख्यमंत्री को लीग के दूसरे सीजन के बारे में खेले जाने वाले मैचों के बारे में बताया। वहीं, लीग की शुरुआत 25 अगस्त से हो रही है। 14 सितंबर को लीग का फाइनल मैच खेला जाएगा

यह भी पढ़ें- #ICCT20WorldCup2024: नौ जून को न्यूयॉर्क में होगा भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला, देखें पूरा शेड्यूल