अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर ओवरटेक के चक्‍कर में टकराईं प्राइवेट बसें, शीशा तोड़ सड़क पर गिरा युवक, 18 यात्री घायल

प्राइवेट बस दुर्घटना
हादसे में क्षतिग्रस्‍त बस।

आरयू ब्यूरो, लखनऊ। अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। दो निजी बसों में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें में करीब 18 लोग घायल हो गए। दोनों बसों में सौ से अधिक यात्री सवार थे। टक्कर होते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर स्थानीय लोगों ने पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को सीएचसी रामसनेही घाट पहुंचाना शुरू किया। इस दौरान हाईवे पर जाम लग गया।

मिली जानकारी के मुताबिक मिल्कीपुर से लखनऊ जा रही सैनिक एक्सप्रेस की बस सुमेरगंज के पास पहुंची ही थी कि शाहगंज से लखनऊ जा रही बाला जी ट्रेवलर्स की बस ने ओवरटेक किया। चालक की लापरवाही से दोनों बसें टकरा गई। एक युवक बस का शीशा तोड़ हाईवे पर जा गिरा, जबकि हादसे में करीब 18 लोग घायल हो गए। यात्रियों की चीख- पुकार सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें- UP: तेज रफ्तार ट्रक-DCM में भीषण टक्कर, दोनों ड्राइवर समेत तीन की मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में राजेपुर रामसनेहीघाट निवासी अर्जुन कुमार वर्मा (55), लखनऊ निवासी सुधा सिंह (24), पंकज (23), श्रद्धा सिंह (23), अकबरपुर निवासी संध्या उपाध्याय (45), भीटी अम्बेडकर नगर निवासी अमन कुमार अग्रहरि (22), रुदौली निवासी अनु सिंह (15), अम्बेडकरनगर निवासी शिवम (28) समेत 15 लोगों को सीएचसी भिजवाया। गंभीर घायल अम्बेडकरनगर निवासी अमन कुमार अग्रहरि को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया अन्य घायलों का उपचार सीएचसी में उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- चिनहट के गैराज में लगी भीषण आग, धमाकों के साथ जली कई लग्जरी कारें