कोलकाता रेप-मर्डर: प्रदर्शनकारी डॉक्टरों से मुलाकात कर CM ममता ने कहा, “काम पर लौटें, निकालूंगी समाधान”

ममता बनर्जी
फाइल फोटो।

आरयू वेब टीम। डॉक्‍टर से रेप व मर्डर के खिलाफ कोलकाता में साल्ट लेक स्थित स्वास्थ्य भवन के बाहर प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुलाकात। इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील कर कहा कि जो भी मांगें उसे लेकर वह अधिकारियों के साथ बैठकर उस पर समाधान निकालेंगी।

सीएम ममता ने डॉक्टरों से मुलाकात के दौरान कहा, “मैं खुद छात्र आंदोलन करके आगे आई हूं, मैंने अपने जीवन में भी बहुत संघर्ष किया है, मैं आपके संघर्ष को समझती हूं। मुझे मेरे पद की चिंता नहीं है। कल रातभर बारिश हुई आप यहां विरोध पर बैठे थे। मैं रातभर परेशान रही। आपकी मांगों को आपसे सुनने के बाद मैं उसका अध्ययन करूंगी।”

यह भी पढ़ें- जवाहर सरकार ने की राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा व राजनीति छोड़ने की घोषणा

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, “मैं अकेले सरकार नहीं चलाती, मैं आपकी मांगों का वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अध्ययन कर समाधान जरूर निकालूंगी। जो भी दोषी पाया जाएगा उसे सज़ा ज़रूर मिलेगी। मैं आपसे थोड़ा समय मांग रही है। आपके (विरोध कर रहे डॉक्टरों के) खिलाफ राज्य सरकार कोई एक्शन नहीं लेगी। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप काम पर वापस लौंटे। अस्पताल के विकास, इंफ्रास्ट्रक्चर, सुरक्षा से जुड़ी सभी काम शुरु कर दिए गए हैं और आगे भी किए जाएंगे।”

यह भी पढ़ें- ममता बनर्जी ने कहा, बलात्‍कार-हत्‍या के खिलाफ कठोर कानून बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को लिखा दो पत्र, नहीं मिला जवाब