अखिलेश की तारीफ कर बोले ओपी राजभर, “बनना चाहिए यूपी का मुख्‍यमंत्री, सरकार बनाने का ये फॉर्मूला भी बताया”

सरकार बनाने का फॉर्मूला
जनचौपाल को संबोधित करते ओपी राजभर।

आरयू ब्यूरो,लखनऊ/वाराणसी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की है। साथ ही गठबंधन के संकेत भी दिए हैं। राजभर ने वाराणसी के सर्किट हाउस में सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री रहते हुए काफी विकास कार्य किया है। असली नेता अखिलेश यादव हैं, उन्हें यूपी का मुख्यमंत्री बनना चाहिए।

सुभासपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा को हराने के लिए विकल्प के रूप में सपा की ओर आस लगाए बैठी है। सपा ही एक ऐसी पार्टी है जो भाजपा को हरा सकती है। सरकार बनाने का फॉमूला बताते हुए उन्होंने दावा किया कि अखिलेश सभी क्षेत्रीय दलों को मिला लें तो प्रदेश में भाजपा का खाता तक नहीं खुलेगा। साथ ही यह भी कहा कि यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए सभी विपक्षी दल एकजुट हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- लखनऊ पहुंचे ओवैसी ने कहा, अब विकास व जान बचाने की होगी राजनीति, राजभर ने की सरकार बनाने की बात

सपा सरकार के कामों की बात करते हुए राजभर ने कहा कि सपा ने आमजन की सुरक्षा के लिए डायल 100 नंबर चलाकर लोगों को राहत पहुंचाई। वहीं ओपी राजभर ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हर चौराहे पर पुलिस की डायल 100 नंबर गाड़ियां दिख रही हैं। उसी नंबर को प्रदेश की भाजपा सरकार ने डायल 112 नंबर कर दिया है। नंबर बदलने से गाड़ियां नहीं बदलती हैं।

बीजेपी सरकार पर हमला जारी रखते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी फोटो लगाकर गरीबों को अनाज बंटवाया रहे हैं। भाजपा को गरीबों के पेट की नहीं, बल्कि अपने वोट और प्रचार-प्रसार की चिंता है।

वहीं सीएम योगी को निशाने पर लेते हुए ओपी राजभर ने कहा कि पार्टी चलाना साधु संतों का काम नहीं है। साधु संतों का काम मठ और मंदिरों में है। वहीं उनकी वाणी शोभा देती है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जनता पीड़ा से कोई लेना-देना नहीं, अगर यदि वे जनता की पीड़ा समझते तो महंगाई पर अंकुश लगाते।

यह भी पढ़ें- ओम प्रकाश राजभर का सवाल, “मुसलमान क्‍यों नहीं बन सकता सीएम, शर्त के साथ ओवैसी को भी यूपी का मुख्‍यमंत्री बनाने की कही बात”

इसके साथ ही आज ओपी राजभर ने वाराणसी की पिंडरा विधानसभा के ग्रामसभा बहुतरा में जनचौपाल कार्यक्रम आयोजित कर ग्रामीणों को संबोधित किया। अपने संबोधन में भी सुभासपा अध्‍यक्ष ने भाजपा सरकार की को यूपी सरकार से उखाड़ फेंकने पर जोर देने के साथ ही पीएम मोदी व सीएम योगी पर निशाना।