ओपी राजभर की ओवैसी को सलाह, सौ सीट पर लड़कर हारने की जगह दस पर जीतना बेहतर

राजभर ओवैसी

आरयू ब्यूरो,लखनऊ। अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि चुनाव नजदीक आने तक बहुत से दल सपा-सुभासपा के साथ आएंगे। इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी को लेकर उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों की सीटों को लेकर चाहत बढ़ती जा रही है। सौ सीटों पर लड़कर हारने की जगह दस पर लड़कर जीतना बेहतर है।

साथ ही राजभर ने कहा कि इस बार मुसलमान अखिलेश यादव को वोट करेगा। उन्होंने कहा कि हम चुनाव लडें या न लड़ें पर मंत्री बनना तो तय है। वहीं नेताओं को दो मुंहा सांप बताते हुए राजभर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले आम आदमी पार्टी सपा के साथ आने की बात पर मना करती थी, लेकिन अब वो ख़ुद फोटो जारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के किये कामों को भाजपा बेच रही है।

यह भी पढ़ें- असदुद्दीन ओवैसी का ऐलान, यूपी विधानसभा में सौ सीटों पर चुनाव लड़ेगी AIMIM

इतना ही नहीं राजभर ने कहा कि सत्ता में आये तो स्कूल न भेजने वाले अभिभावकों को लाठी मरवाकर बच्चों को स्कूल भेजने का काम करेंगे, जो अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेजेंगे उन्हें जेल भेजा जाएगा। इस दौरान सुभासपा प्रमुख ने दर्जा प्राप्त मंत्री रघुराज सिंह के मदरसों पर दिए बयान पर कहा कि भाजपा सिर्फ हिन्दू मुस्लिम कहकर झूठ बोलने का काम करते हैं।

यह भी पढ़ें- स्‍वतंत्र देव का अखिलेश को जवाब, ओम प्रकाश के सपा में शामिल होने पर नहीं मिलेगा राजभर का वोट

जेवर एयरपोर्ट पर राजभर ने कहा कि हवाई चप्पल वालों को जहाज पर चढ़ाने की बात करते थे, लेकिन ये अडानी अम्बानी का कारोबार बढ़ाने के लिए एयरपोर्ट बना रहे हैं। एक्सप्रेसवे पर उन्होंने कहा कि हिचकोले खाने वाली सड़क बनाई गई है।

यह भी पढ़ें- जेवर एयरपोर्ट की नींव रख PM मोदी ने कहा, देश-विदेश को सर्विस व सैकड़ों युवाओं को उपलब्ध होगा रोजगार

LEAVE A REPLY