मथुरा गैंगरेप पर बोलीं अराधना मिश्रा, योगीराज में दिन में भी सुरक्षित नहीं बेटियां, गृहमंत्री को दूरबीन नहीं अपने…

मथुरा गैंगरेप

आरयू ब्यूरो, लखनऊ। कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने मथुरा गैंगरेप मामले पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी के राज में अपराध दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं, बेटी बचाओ, बेटी बढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार में ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब महिलाओं के साथ अपराध नहीं हों।

आज एक प्रेसवार्ता में योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए आराधना मिश्रा ने कहा कि मथुरा के कोसीकला में दारोगा भर्ती परीक्षा देकर वापस लौट रही बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात योगी सरकार के मुंह पर काला धब्बा है। यह घटना साबित करती है कि राज्य में दिन में भी चलना सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रात 12 बजे सुरक्षा का वादा कर रहे थे। प्रदेश को नंबर वन बताकर झूठा प्रोपेगेंडा फैलाते रहे। तो दूसरी तरफ देश के गृहमंत्री अमित शाह दूरबीन लेकर अपराध ढूंढते हैं, लेकिन जिम्मेदार पद पर बैठकर मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को राज्य में जंगलराज और महिलाओं पर अत्याचार दिखायी नहीं देता।

कांग्रेस नेता ने कहा कि गृहमंत्री को दूरबीन नहीं अपने विभाग के आंकड़ों पर नजर डालनी चाहिए। भाजपा सरकार की अकर्मण्यता के चलते अपराध में उत्तर प्रदेश नंबर एक बन गया है। ऐसा कोई दिन नहीं जाता, जब महिलाओं के साथ बलात्कार या अपराध की घटना नहीं होती हो।

यह भी पढ़ें- कुलदीप सिंह सेंगर गैंगरेप कांड की सुनवाई कर कोर्ट ने पीड़िता से कहा, सिर्फ जरूरी होने पर ही निकले घर से बाहर

आराधना ने हमला जारी रखते हुए कहा कि योगी सरकार की नियत महिला विरोधी है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में महिलाओं के साथ हुई जघन्य घटनाओं में हर बार सरकार पीड़ित के साथ खड़ी होने के बजाय बलात्कारियों और अपराधियों के साथ खड़ी नजर आती है। यह उसी का नतीजा है कि मथुरा के कोसीकला में बेटी भाजपा संरक्षित दरिंदों का शिकार बन गयी, जो बेटी दारोगा बनकर आत्मनिर्भर बनना चाहती थी, वह जंगलराज का शिकार हो जाती है। यह राज्य सरकार की कानून-व्यवस्था और मुख्यमंत्री की असफलता है।

यह भी पढ़ें- हाथरस गैंगरेप हत्‍याकांड का जिक्र कर प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना, बोलीं, बेटी के अंतिम संस्कार का हक भी लिया था छीन

LEAVE A REPLY