खबर का असर: अपहरण और हत्‍या के आरोपित की खातिरदारी में नपे इंस्‍पेक्‍टर BKT, जांच शुरू

लैब टेक्नीशियन
राहुल पाण्डेय। (फाइल फोटो)

आरयू इम्‍पैक्‍ट, 

लखनऊ। पुख्‍ता सबूत होने के बाद भी अपहरण और हत्‍या के आरोपित की खातिरदारी करने के साथ ही उसे छोड़ना बीकेटी इंस्‍पेक्‍टर उदयवीर सिंह को भारी पड़ गया। ‘राजधानी अपडेट’ के सबसे पहले गंभीरता से मुद्दा उठाने पर आज एसएसपी दीपक कुमार ने इंस्‍पेक्‍टर बीकेटी को पैदल कर दिया। एसएसपी की गाज के बाद इंस्‍पेक्‍टर को कोतवाली से हटाकर पुलिसलाइन भेज दिया गया है।

वहीं पुलिस की छवि को दागदार करने के साथ ही जनता के बीच पुलिस का विश्‍वास कम करने वाली उदयवीर सिंह की इस हरकत की जांच एसएसपी ने सीओ अलीगंज मीनाक्षी गुप्‍ता को सौंपी है। जांच के बाद सीओ एसएसपी को रिपोर्ट सौपेंगी।

समझा जा रहा है कि इस मामले में इंस्‍पेक्‍टर के खिलाफ और भी बड़ी कार्रवाई हो सकती है। इसके अलावा कार्रवाई की जद में बीकेटी से जुड़े दूसरे पुलिसकर्मी भी आ सकते है।

बताते चले कि बीकेटी क्षेत्र से लैब टेक्‍नीशियन राहुल पाण्‍डेय के अपहरण के बाद उसकी हत्‍या के मामले में बीकेटी पुलिस ने न सिर्फ जमकर लापरवाही बरती थी। बल्कि अपराधिक प्रावृत्ति का होने के बाद भी घटना के मुख्‍य आरोपित को कोतवाली से यह कहकर छोड़ दिया था कि वह नशे में है। इतना ही नहीं पीडि़त पक्ष के साथ भी पुलिस का व्‍यवहार काफी खराब था।

रविवार को यह मामला सामने आते ही ‘राजधानी अपडेट’ ने पीडि़त परिवार से बात कर सबसे पहले अपनी जिम्‍मेदारी निभाते हुए ‘अपहरण के बाद लैब टेक्नीशियन की हत्‍या, हत्‍यारे की दामाद की तरह खातिर करती रही बीकेटी पुलिस’ शीर्षक से न्‍यूज पोस्‍ट कर बीकेटी पुलिस की शर्मनाक हरकत का खुलासा किया था।

पूरा मामला जानने के लिए यहां क्लिक करें- अपहरण के बाद लैब टेक्नीशियन की हत्‍या, हत्‍यारे की दामाद की तरह खातिर करती रही BKT पुलिस

LEAVE A REPLY