लिफ्ट देने के बहाने हजरतगंज में महिला को बंधक बनाकर रेप, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर पीटा भी

छात्रा से किया गैंगरेप
प्रतिकात्‍मक फोटो।

आरयू ब्‍यूरो, 

लखनऊ। उन्‍नाव में किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप करने की घटना में सीबीआइ जांच ही कर रही थी कि बीती रात सूबे की राजधानी के वीवीआइ इलाके में शुमार हजरतगंज के फ्लैट में 30 वर्षीय महिला को बंधक बनाकर रेप करने की सनसनीखेज घटना हो गयी। लिफ्ट देने के बहाने महिला को अगवा कर रेप करने के साथ ही आरोपित ने उसकी जमकर पिटाई भी कर दी। घायल महिला को सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराने के साथ पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि गनेशगंज में अपने पति के साथ रहने वाली महिला सोमवार की शाम मार्केट करने निकली थी। इसी दौरान गनेशगंज में कार से मिले सोमेश्‍वर मिश्रा ने महिला को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया।

यह भी पढ़ें- उन्‍नाव गैंगरेप: 16 घंटे पूछताछ के बाद CBI ने किया कुलदीप सेंगर की गिरफ्तारी का ऐलान

पीड़िता ने मीडिया को बताया कि कार में बैठाने के बाद सोमेश्‍वर ने उसे धोखे से नशीली कोल्‍ड ड्रिंक पिला दी। जिसके बाद सोमेश्‍वर उसे नशे की हालत में लेकर वजीरहसन रोड स्थित एकता अपार्टमेंट के एक फ्लैट में पहुंचा। वहां सोमेश्‍वर ने जबरदस्‍ती शुरू की तो महिला ने खुद को संभालते हुए विरोध करना शुरू किया तो सोमेश्‍वर ने उसकी जमकर पिटाई करने के साथ ही उसका रेप भी कर दिया।

यह भी पढ़ें- सेना में मेजर होने का झांसा दे IAS की तैयारी कर रही युवती से रेप करने वाला गिरफ्तार, FB पर हुई थी मुलाकात

बाद में किसी तरह दरिंदे के चंगुल से छूटी महिला ने इसकी जानकारी हजरगंज पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सोमेश्‍वर मिश्रा को गिरफ्तार करने के साथ ही धारा 376, 284 व 323 के तहत आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें- राजधानी शर्मसार: कैंसर पीड़ित छात्रा से गैंगरेप, मद्द मांगने पर पिता की उम्र के राहगीर ने भी लूटी अस्मत

आरोपित कारचालक को गिरफ्तार करने के साथ ही उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला का मेडिकल और इलाज कराया जा रहा है। सर्वेश्र कुमार मिश्रा, एएसपी पूर्वी  

LEAVE A REPLY