प्रियंका गांधी व डिंपल यादव ने काशी में किया रोड शो, सड़कों पर उमड़ा जन सैलाब

प्रियंका डिंपल रोड शो
प्रियंका गांधी व डिंपल यादव के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब।

आरयू ब्यूरो, वाराणसी। लोकसभा चुनाव 2024 के तहत सातवें चरण में देश की 57 लोकसभा सीटों पर एक जून को वोटिंग होनी है। इन सीटों में एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी है। जहां आज काशी में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और मैनपुरी से लोकसभा सांसद डिंपल यादव ने एक बड़ा रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया। प्रियंका और डिंपल के इस रोड शो में सपा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ही समर्थकों का भारी हुजूम देखने को मिला है। प्रियंका और डिंपल ने काशी में अपने रोड शो की शुरुआत दुर्गाकुंड स्थित मां दुर्गा के मंदिर में पूजा करके आशीर्वाद लेकर की है।

प्रियंका और डिंपल के इस रोड शो में कांग्रेस और सपा नेताओं की भीड़ देखने को मिली, जो कि लगातार पार्टी समर्थित नारे लगाते रहे। प्रियंका और डिंपल एक वाहन पर खड़े होकर जनता का अभिवादन करती नजर आईं। वहीं इसी गाड़ी पर उनके साथ यूपी प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय भी मौजूद थे। सपा सांसद डिंपल और प्रियंका ने अजय राय के समर्थन में प्रचार कर जनता से वोटों की अपील की है।

जनसभा को संबोधित कर प्रियंका ने कहा प्रधानमंत्री जी ने अपने भाषण में विपक्ष के नेताओं के लिए ऐसे-ऐसे शब्द इस्तेमाल किए जो इतिहास में किसी प्रधानमंत्री ने इस्तेमाल नहीं किए। क्या उनकी जिम्मेदारी नहीं बनती कि पद की मर्यादा रखें? मैं कहना चाहती हूं कि मोदी जी! आपने कहा है कि देश आपके परिवार समान है। परिवार का जो मुखिया होता है, हमेशा परिवार के सदस्यों के प्रति आंखों में शर्म होती है, वो नहीं खोनी चाहिए।

साथ ही दोनों ही नेताओं ने रोड शो के दौरान जगह-जगह रूक कर जनता को संबोधित भी किया। इसके साथ ही इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय के लिए जनसमर्थन भी मांगा। इस दौरान काशीवासियों ने रास्ते में गुलाब की पंखुडियों की दोनों नेताओं पर वर्षा की।

यह भी पढ़ें- प्रयागराज में राहुल-अखिलेश की जनसभा में उमड़ी भारी भीड़, संक्षेप में रखनी पड़ी बात

बता दें कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और सपा सांसद डिंपल यादव ने पहले दुर्गाकुंड स्थित मां दुर्गा के चौथे स्वरूप माता कुष्मांडा का आशीर्वाद लिया और फिर अपना रोड शो शुरू किया। रोड शो के रूट पर मानस मंदिर, त्रिदेव मंदिर और संकटमोचन मंदिर समेत 21 से अधिक छोटे बड़े मंदिर हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ता रोड शो का जगह-जगह स्वागत करते रहे।

यह भी पढ़ें- जनसभा में अखिलेश यादव को जिताने की अपील कर बोले राहुल, यूपी में होने वाली है भाजपा की सबसे बड़ी हार