ठाकुरगंज में पिता ने दिखाई हैवानियत, मां के सामने ही मासूम बेटे को पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

हत्‍या

आरयू ब्‍यूरो, लखनऊ। ठाकुरगंज कोतवाली क्षेत्र के रस्‍तोगी नगर में आज एक बाप ने अपने मासूम बेटे की पीट-पीटकर जान ले ली। हैवान बने सौतेले बाप ने इस घटना को छह वर्षीय मासूम की मां के सामने ही अंजाम दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही हत्‍यारोपित बाप को गिरफ्तार कर देर रात तक पूछताछ कर रही थीं।

यह भी पढ़ें- बुढ़ापे में जिस बाप का बनना था सहारा, नशे के लिए पैसा नहीं देने पर उसी की युवक ने कर दी निर्मम हत्‍या, लखनऊ में कलंकित हुआ पिता-पुत्र का रिश्‍ता

मिली जानकारी के अनुसार रस्तोगी नगर निवासी मोनू मिश्रा उर्फ शिवशक्ति मिश्रा उर्फ मोनू कैटरिंग का काम करता है। रायबरेली बछरांवा निवासी काजल की मोनू की दूसरी शादी हुई थीं। जिससे दोनों को एक बच्‍ची भी है, जबकि काजल के पहले पति से बड़ा बेटा अमित है और छोटा बेटा छह वर्षीय अंकित उर्फ प्रिंस था।

आज दोपहर में किसी बात को लेकर मोनू ने मासूम बेटे अंकित की बुरी तरह से पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान मां काजल रोकती रहीं, लेकिन मोनू नहीं माना और अंकित की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी।

कुछ समय बाद इसकी भनक आसपास के लोगों को लगी तो उन्‍होंने मोनू को कमरे में बंद करते इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजते हुए पिता को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- पैसे के लिए पिता को पीट रहे युवक ने बचाव करने आई दादी को भी कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला, निगोहां में हुआ रिश्तों का कत्ल

डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि मोहल्‍ले वालों से हत्‍या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो घटना की जानकारी सही निकली। ठाकुरगंज पुलिस शव का पोस्‍टमॉर्टम कराने के साथ ही आरोपित पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।