#RafaleDeal: बीजेपी ने लखनऊ में किया प्रदर्शन, स्‍वतंत्र देव ने कहा गुमराह करने वाले राहुल गांधी जनता से मांगें माफी

क्‍लीन चिट
राहुल गांधी के विरोध में प्रदर्शन करते बीजेपी के नेता व कार्यकता।

आरयू ब्‍यूरो, लखनऊ। राफेल डील को लेकर मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट से क्‍लीन चिट मिलने के बाद शनिवार को सूबे की राजधानी लखनऊ में राहुल गांधी व कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने प्रदर्शन कर बीजेपी के प्रदेश मुख्‍यालय से हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा तक मार्च निकाला।

भाजपा लखनऊ महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, क्षेत्रीय अध्यक्ष/विधायक सुरेश तिवारी एवं विधायक सुरेश श्रीवास्तव की अगुवाई में निकाले गए इस मार्च में प्रदर्शनकारी हाथों में कांग्रेस का पर्दाफाश, राफेल सौदे में नही भ्रष्टाचार, राहुल गांधी जनता से माफी मांगे। राफेल खरीद प्रक्रिया है पारदर्शी, पारदर्शी आदि नारे लिखे प्ले कार्ड और बीजेपी का झंडा लिए चल रहे थे।

गांधी प्रतिमा पहुंचने पर बीजेपी नेताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसीएम प्रथम को सौंपा। ज्ञापन में राष्ट्रपति से मांग की गयी कि कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी द्वारा राफेल खरीद पर फैलाये गये झूठ को लेकर कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें- राफेल सौदे की नहीं होगी कोई जांच, SC ने मोदी सरकार को दी क्लीन चिट

वहीं आज इस संबंध में भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मीडिया से कहा कि राफेल मामले में कांग्रेस के तत्कालीन अध्यक्ष  राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव से पहले लगातार झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता लगातार सार्वजनिक मंचों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते रहे। सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद कांग्रेस के नेताओं का झूठ उजागर हो गया है। अब राहुल गांधी को देश की जनता को गुमराह करने के लिए माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- Rafale: ‘चौकीदार चोर है’ पर सुप्रीम कोर्ट ने राहुल की मांफी को किया मंजूर, कहीं ये बातें

प्रदर्शन में महानगर महामंत्री अंजनी श्रीवास्तव, पुष्कर शुक्ला, राम  अवतार कनौजिया, उपाध्यक्ष अनुराग मिश्रा अन्नू, अशोक तिवारी, जया शुक्ला, अर्चना साहू, चन्द्र रावत, सौरभ बाल्मीकि, विनायक पाण्डेय, अनूप सिंह, बृज मोहन शर्मा, शिव शंकर विश्‍वकर्मा, अनूप मिश्रा, अरविंद मिश्रा, हिमांशू राज सोनकर, योगेश चतुर्वेदी, कृष्णप्रताप सिंह, देवेंद्र वर्मा, शैलेन्द्र राय, आनंद पाण्डेय, रामशरण सिंह, जितेंद्र राजपूत, केके जायसवाल, लवकुश त्रिवेदी, सुशील तिवारी पम्मी व कौशलेंद्र द्विवेदी समेत अन्‍य मौजूद रहें।