पश्चिम बंगाल के नतीजों पर संजय राउत ने दीदी को दी बधाई, PM मोदी पर भी कसा ये तंज

अंग्रेजों का नौकर
फाइल फोटो।

आरयू वेब टीम। पश्चिम बंगाल से आ रही खबरों से सियासत का गणित साफ हो गया है। ममता बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रेस लगातार तीसरी बार सूबे में सरकार बनाने जा रही। इस पर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि बंगाल की टाइगर को बहुत-बहुत बधाई। साथ ही पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली के दौरान पीएम ने ओ दीदी, दीदी ओ दीदी कहकर कसे गए तंज पर संजय राउत ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि ओ दीदी, दीदी ओ दीदी…

साथ ही उन्होंने भाजपा निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने कड़ी मेहनत की और पूरे देश के कार्यकर्ता, पदाधिकारी, मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और सेंट्रल एजेंसी, सबको काम पर लगाया। फिर भी सभी के ऊपर दीदी भारी पड़ीं।

यह भी पढ़ें- व्हीलचेयर पर रोड शो में पहुंचीं ममता बनर्जी ने भाजपा पर बोला हमला, खुद को बताया घायल बाघिन

उन्होंने कहा, पूरी तरह से उनकी पार्टी को ध्वस्त किया। उनके पार्टी के नेताओं को तोड़ दिया। सेंट्रल एजेंसी का दबाव डाला। उनके लोगों को उनके खिलाफ खड़ा किया, फिर भी बंगाल की ये शेरनी पीछे नहीं हटीं। लड़ती रहीं, लड़ती रहीं और आखिरकार ममता दीदी ने एक ऐतिहासिक जीत हासिल की है। ये पूरे देश और राजनीति के लिए प्रेरणादायी है।

बता दें कि बंगाल में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत केंद्रीय मंत्रियों और योगी आदित्यनाथ व शिवराज सिंह चौहान की बड़ी फौज को चुनावी समर में उतारा था, लेकिन नतीजों में इसका ज्यादा असर नहीं दिख रहा। राजनीतिक जानकारों का मानना है कि राज्य में कोई मजबूत चेहरा न होने के चलते यह स्थिति पैदा हुई है।

यह भी पढ़ें- प्रशांत किशोर की भविष्यवाणी सच हुई, भाजपा सौ सीटों से आई नीचे