अब कोरोना की चपेट में आए बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम व पत्‍नी प्रिया

जाॅन अब्राहम

आरयू वेब टीम। एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। जहां देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बड़ रही है वहीं बॉलीवुड भी इसके असर से अछूता नहीं है। लगातार फिल्म जगत के सितारे कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। ताजा जानकरी के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और पत्‍नी प्रिया रुंचाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी हैं। इसकी सूचना एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लोगों से अपील की है कि कुछ दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आये हैं वह अपना टेस्ट करवा लें और सुरक्षित रहें। पत्‍नी-पत्‍नी कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद भी संक्रमित हो गए हैं।

जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘तीन दिन पहले मैं एक शख्स के संपर्क में आया, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव था। अब प्रिया और मुझे भी कोरोना हो गया है और हम दोनों घर पर क्वारेंटाइन हैं। हम किसी के भी संपर्क में नहीं हैं, लेकिन अगर किसी का संपर्क हुआ है तो वह अपना टेस्ट करवा ले और सुरक्षित रहे। हम दोनों का ही टीकाकरण हो चुका है और बहुत हल्के लक्षण हैं। आप सभी अपना ख्याल रखिए और सुरक्षित रहिए। मास्क पहने रहिए।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड पर छाया कोरोना का साया, डांसिंग क्वीन नोरा फतेही भी हुईं पॉजिटिव

बता दें कि दो हफ्ते पहले, जॉन ने 17 दिसंबर को अपने जन्मदिन को इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट साझा की थी। इससे पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया की सभी पुरानी पोस्ट को अचानक डिलीट कर दिया था। अटैक टीजर के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी की थी। जॉन की नवीनतम पोस्ट में उनके घरेलू जीवन की तस्वीरें हैं। उनकी और उनकी पत्नी और उनके पालतू जानवरों की भी प्यारी तस्वीरें हैं। जॉन ने जनवरी 2014 में प्रिया से शादी की थी।

यह भी पढ़ें- कपूर परिवार पर Corona का कहर, अर्जुन, अंशुला, रिया व करण बुलानी कोविड पॉजिटिव

LEAVE A REPLY