बॉलीवुड पर छाया कोरोना का साया, डांसिंग क्वीन नोरा फतेही भी हुईं पॉजिटिव

नोरा फतेही

आरयू वेब टीम। तेजी से बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा। वहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी एक के बाद बॉलीवुड स्टार्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही हैं। अर्जुन कपूर को कोरोना होने के बाद अब ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद वो क्वारेंटाइन हो गई हैं। नोरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद इस बात को फैंस के साथ साझा किया है।

नोरा ने अपने पोस्ट में बताया है कि कोरोना ने कितनी बुरी तरह से उन्हें प्रभावित किया है और वो ठीक होने की कोशिश कर रही हैं। नोरा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “हे दोस्तों दुर्भाग्य से मैं इस समय कोविड से जूझ रहा हूं… ईमानदारी से कहूं तो इसने मुझे बहुत बुरी तरह से प्रभावित किया है! डॉक्टर की देख-रेख में मैं बिस्तर पर पड़ी हूं।”

साथ ही नोरा लिखती हैं, “कृपया सुरक्षित रहें आप लोग अपना मास्क पहनें, ये तेजी से फैल रहा है और हर किसी को अलग तरह से प्रभावित कर सकता है! दुर्भाग्य से इसने मुझपर बुरी तरह से प्रभाव डाला है, ये किसी के साथ भी हो सकता है कृपया सावधान रहें! मैं इस समय ठीक होने पर काम कर रही हूं, जो अभी मायने रखता है। आपके स्वास्थ्य से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है! ध्यान रखें सुरक्षित रहें”

यह भी पढ़ें- नकुल मेहता के बाद एक्टर अर्जुन बिजलानी को हुआ कोरोना, खुद को किया आइसोलेट

बताते चलें, अभी हाल ही में कुछ दिन पहले डांसिंग क्वीन नोरा फतेही और पॉपुलर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का गाना रिलीज हुआ है। वहीं नोरा और गुरु मिलकर जोरो-शोरो से अपने गाने को प्रमोट कर रहें हैं।

यह भी पढ़ें- कपूर परिवार पर Corona का कहर, अर्जुन, अंशुला, रिया व करण बुलानी कोविड पॉजिटिव

LEAVE A REPLY