JK: पुलवामा में पुलिस पार्टी पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, चार नागरिक घायल

ग्रेनेड हमला

आरयू वेब टीम। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया। इस हमले में चार नागरिक घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमले की जानकारी मीडिया को देते अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने आज दोपहर में पुलवामा चौक पर सुरक्षाबलों के एक वाहन की ओर ग्रेनेड फेंका, लेकिन ग्रेनेड सड़क किनारे फट गया,जिसमें नागरिक घायल हुए है। अधिकारियों ने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

इस हमले की जिम्मेदारी अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने नहीं ली है। हमले की पुलिस की गाड़ी बाल-बाल बच गई। ग्रेनेड फेंकने के बाद आतंकी मौके से भागने में सफल रहे। ग्रेनेड हमले के बाद इलाके को खाली करा लिया गया है। हमले को अंजाम देने वाले हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई और उसे पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी भी कर दी गई है। इलाके में भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी है।

यह भी पढ़ें- JK: अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास दिखे दो पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने की गोलीबारी

गौरतलब है कि कश्मीर में हाल के दिनों में आतंकियों के ग्रेनेड हमले बढ़ गए हैं। पिछले सप्ताह शहर के चनापोरा इलाके में एक ग्रेनेड हमले में दो महिलाओं सहित तीन लोग घायल हो गए थे। सुरक्षाबलों ने सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 44 के व्यस्त परिम्पिरा-पंथाचौक मार्ग पर आतंकवादियों द्वारा लगाए गए छह ग्रेनेड का पता लगाया था और उन्हें निष्क्रिय किया था।

यह भी पढ़ें- JK: सोपोर में आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, दो SPO घायल

LEAVE A REPLY