कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की बोल्ड तस्वीरें, “ट्रोलर्स बोले, विदेश जाते ही भूल गईं संस्कृति”

बोल्ड तस्वीरें

आरयू वेब टीम। अकसर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज एक बार फिर सुर्खियों में आ गई चर्चा हैं। इस बार सुर्खियों में आने की वजह कोई बयान न होकर एक पोस्ट है। कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग खत्म कर ली है। उन्होंने रैप अप पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। जिसके बाद कंगना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं।

इन तस्वीरों में कंगना काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इसे देखने के बाद कई यूजर्स ने कंगना को अपने निशाने पर ले लिया हैं। एक यूजर ने लिखा, विदेश में जाते ही संस्कृति भूल गई? देश में आते ही धर्म, सभ्यता, रीति रिवाज का ज्ञान पढ़ाएंगी दीदी। एक ने लिखा तुम तो दूसरों के पहनावे पर सवाल उठाती हो खुद क्या पहना हुआ है? एक यूजर ने कहा, ‘ये है आपकी संस्कृति’ वहीं दूसरे यूजर ने लिख दिया ‘विदेश में जाकर बदला वेश।

यह भी पढ़ें- राखी का आरोप सनी लियोनी की वजह से मिल रहें पोर्न इंडस्ट्री से ऑफर, जाने पूरा मामला

दरअसल फिल्म में कंगना एक्शन अवतार में दिखेंगी। उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। उनके पीछे सनसेट नजर आ रहा है। किसी लेक के किनारे खड़े होकर वह पोज दे रही हैं।

तस्वीरों में कंगना ने व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी है और उसे हाई वेस्ट पैंट के साथ कैरी किया हुआ है। कंगना ने लुक को कंपलीट करने के लिए बालों का बन बनाया हुआ है। न्यूड मेकअप में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में एक शेर लिखा है- ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले।

यह भी पढ़ें- बिकिनी वाली फोटो की अलोचना पर कंगना ने देवी से अपनी तुलना कर कहा, मत बनो धर्म के ठेकेदार

LEAVE A REPLY