फिल्‍म प्रमोशन के लिए टीम के साथ काशी पहुंचीं कंगना, ज्ञानवापी में शिवलिंग मिलने के दावे पर कही ये बात

फिल्म धाकड़
काशी के घाट पर अर्जुन रामपाल व अन्‍य के साथ कंगना रानौत।

आरयू ब्यूरो,लखनऊ। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन के लिए अभिनेता अर्जुन रामपाल समेत टीम के अन्‍य सदस्‍यों के साथ आज वाराणसी पहुंची। इस दौरान वह काशी विश्वनाथ धाम भी दर्शन के लिए गईं। काशी कॉरिडोर के भ्रमण के दौरान ही कंगना ने ज्ञानवापी मस्जिद से जुड़े विवाद पर अपनी राय रखी है।

ज्ञानवापी में कथित तौर पर शिवलिंग मिलने के दावे से जुड़े सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘जैसे मथुरा के कण-कण में श्रीकृष्ण और अयोध्या के कण-कण में भगवान श्री राम हैं, वैसे ही काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं। भगवान शिव को किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं वह कण-कण में हैं।’

बता दें कि पिछले दिनों ज्ञानवापी सर्वे के दौरान हिंदू पक्ष ने दावा किया है कि मस्जिद में वजू स्थल पर शिवलिंग मिला है, हालांकि मुस्लिम पक्ष इसे फव्वारा बता रहा है। इसके बाद काशी विश्वनाथ मंदिर और ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर चल रहे विवाद ने एक अलग रूप ले लिया है।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत के कोर्ट न पहुंचने पर नाराज जज ने कहा, अगली तारीख पर नहीं हुई पेश, तो जारी करेंगे वारंट

अब यह मामला सुप्रीम कोर्ट के सामने भी पहुंच चुका है। सुप्रीम कोर्ट ज्ञानवापी सर्वेक्षण मामले में गुरुवार को अहम सुनवाई करेगा। जस्टिस चंद्रचूड़ और जस्टिस नरसिम्हा की खंडपीठ के सामने उत्तर प्रदेश सरकार और अन्य पक्षकारों को नोटिस का जवाब दाखिल करना है। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षकारों को नोटिस जारी कर गुरुवार को अपना रुख साफ करने को कहा था।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत को शिवसेना सांसद संजय का जवाब, भारतीय सीमा में घुसा जा रहा चीन, मोदी सरकार कर रही दूसरा गाल हाजिर